42 साल के महेश बाबू का 25 साल की इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर आया दिल, नाम जानकर दंग रह जायेंगे आप

0
433

दोस्तों महेश बाबू साउथ के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा अभिनेता माने जाते हैं। साउथ की  फिल्मों के जाने माने अभिनेता महेश बाबू ने अपनी शानदार पर्सनालिटी और अभिनय से दर्शकों को अपना दिवाना बना लिया हैं। महेश बाबू ने अपने शानदार अभिनय के दम पर साउथ में एक्शन​, काॅमेडी और रोमांस सभी तरह कि फिल्मों में काम किया हैं। यही वजह है कि साउथ के अलावा दुनियाभर के दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 भारतीय सिनेमा जगत  में ऐसे कई अभिनेता रहे है जो अपने से कम या ज्यादा उम्र कि अभिनेत्रियों के साथ प्यार में पड़  चुके हैं। आप को बता दे की  अब इस लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी शामिल हो गए हैं। इसलिए आज हम आप लोगों को बाॅलीवुड कि एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिस पर महेश बाबू अपना दिल हार चुके हैं। लेकिन आप लोगों को यह जानकर हैरानी होगी कि महेश बाबू कि उम्र 42 साल है जबकि इस अभिनेत्री कि उम्र 25 साल हैं।

खबरों के अनुसार  महेश बाबू जिस बाॅलीवुड अभिनेत्री पर अपना दिल हार चुके है वह कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं। आलिया भट्ट बाॅलीवुड कि सबसे सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं। क्योंकि उन्होंने बहुत ही कम समय में बाॅलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दें कर अपनी एक खास पहचान बना ली हैं।इसलिए दर्शक उनकी खूबसूरती और अभिनय के दिवाने हैं।

खबरों के मुताबिक एक्टर महेश बाबू अपनी अपकमिंग  फिल्म जो की एक्शन, रोमांटिंक फिल्म है जिसका नाम  “श्रीमंतुडु-2” में आलिया भट्ट को बतौर अभिनेत्री काॅस्ट करना चाहते हैं। लेकिन आप को बता दे की इस फिल्म के लिए अभिनेत्री पहले से काॅस्ट कि जा चुकी हैं। लेकिन खबरों की माने तो  महेश बाबू ने निर्देशक कोराताला शिवा से बात कि है कि उनकी इस फिल्म में आलिया भट्ट को लिया जाए। देखते है की महेश बाबु की ये ख्वाहिश पूरी होती है की नही।