Breaking News

पॉपुलर होने से पहले ऐसे दिखते थे अल्लू अर्जुन, अंकल चिरंजीवी के साथ टीनेज की तस्वीर हो रही वायरल!

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के पॉपुलर मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में चिरंजीवी के साथ पोज दे रहा ये शख्स आज साउथ का सुपरस्टार है और ये और कोई नहीं बल्कि अभिनेता अल्लू अर्जुन है। अल्लू अर्जुन की ये तस्वीर टीनेज की है और इस तस्वीर में अल्लू को पहचानना काफी मुश्किल है।

बता दे की अल्लू अभिनेता के अलावा फिल्म निर्माता, डांसर और अच्छे गायक भी हैं। साउथ इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन का बहुत नाम है। टीनेज की इस तस्वीर से अभी तक अल्लू के लुक में काफी बदलाव आ गया है। अल्लू का जन्म 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में हुआ था। साल 2003 में इन्होंने बतौर मुख्य अभिनेता फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

बता दे की साउथ फिल्म इंडस्ट्री का ये सुपरस्टार फिल्मों में रोमांटिक इमेज वाले अल्लू अर्जुन की कई फिल्में हिंदी वर्जन में भी सुपरहिट रहे हैं। इनमें ‘मेरी इज्जत’, ‘गंगोत्री’, ‘दम’, ‘ज्वालामुखी’, ‘वीरता: द पावर’, ‘आर्य: एक दीवाना’, ‘एक और रक्षक’, ‘डेंजरस खिलाड़ी’, ‘डेंजरस खिलाड़ी 2’ हैं।

तेलुगू फिल्मों में रोमांटिक इमेज वाले अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की। अल्लू को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी। ये शादी लव मैरिज थी। अल्लू और स्नेहा के दो बच्चे हैं। अलु अयान और बेटी अलु अरहा।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.