Breaking News

सुपरस्टार विजय के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड, पैसो से भरे बेग में 65 करोड़ रुपये मिले, आयकर अधिकारी कर रहे पूछताछ!

दोस्तों साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय इन दिनों टैक्स चोरी को लेकर इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट के सवालों के घेरे में फंस गए हैं। विजय से आयकर अधिकारियों ने बुधवार को पूछताछ की। यह पूछताछ एक सिनेमा फर्म से जुड़े टैक्स चोरी मामले को लेकर की गई है। विजय अपनी फिल्म ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे थे जो की अब रोक दी गई है।

खबरों की मानें तो अधिकारी बिना बताए फिल्म के सेट पर पहुंचे और उनसे इस बारे में पूछताछ की। इस दौरान कुछ देर के लिए शूटिंग रोक दी गई। आयकर अधिकारी एजीएस सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्ति की भी जांच कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो इनकम टैक्स एक्ट 1961 के सेक्शन 132 के तहत एक्टर के खिलाफ वारंट जारी किया गया है।


बता दें कि इसी फर्म के अंतर्गत विजय की पिछली फिल्म ‘बिगिल’ बनी थी। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर भी इस खबर की खूब चर्चा हो रही है। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था। यह फिल्म 180 करोड़ की लागत में बनी थी।

बता दें कि ‘बिगिल’ साउथ की सबसे हिट फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म को डायरेक्टर ऐटली ने बनाया था। इस फिल्म ने टिकट विंडो पर कई रिकॉर्ड बनाए थे।इस फिल्म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू जैसे ऐक्टर्स ने भी अहम किरदार निभाया था। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर विजय समेत एक प्रोड्यूसर और फाइनेंश‍ियर के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों में इनकम टैक्स की बड़ी रेड पड़ी जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *