श्रीदेवी की करीबी फ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा, बोनी कपूर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

0
548

श्रीदेवी जब बाथटब में थीं, तभी वे बेहोश हो गईं। टब में डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई।’सेलिब्रेशन क्लब’ में रखी गई श्रीदेवी की पार्थिव देह के अंतिम दर्शन के बाद अब यहीं से उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। 5 किलो मीटर लंबी अंतिम यात्रा में उन्हें राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी गई है। जिस ट्रक रथ में उनके शव को रखा है उसे सफेद फूलों से सजाया गया है। खास बात यह है कि उन्हें अंतिम विदाई लाल रंग की कंजीवरम साड़ी में दुल्हन की तरह सजाकर दी गई है। मानो वह सो रही हैं और अभी उठकर बैठ जायेंगी। दुल्हन के लिबास में श्रीदेवी बहुत सुंदर दिख रही थीं। सड़कों पर श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने के लिए फैन्स का सैलाब उमड़ पड़ा था। हर कोई उनके अंतिम दर्शन करना चाहता था. ऐसा लग रहा था जैसे पूरी मुंबई रुक सी गयी है। श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने के लिए सड़कों पर हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

मिड डे से इंटरव्यू के दौरान पिंकी रेड्डी ने बताया कि श्रीदेवी उनकी बचपन की दोस्त थीं। दुबई जाने से पहले पिंकी रेड्डी की बात श्रीदेवी से हुई थी। पिंकी ने बताया कि तब श्रीदेवी की तबियत ठीक नहीं थी और वह दवाई ले रही थीं। वह शादी में जाने के लिए इसलिए तैयार हुईं क्योंकि बोनी ने कहा जाना जरूरी है। बता दें कि पिंकी रेड्डी सुपरहिट फिल्म चांदनी के प्रोड्यूसर टी सुब्बारामी रेड्डी की बेटी हैं।

पिंकी ने बताया कि जब उनकी बात श्रीदेवी से बात हुई तथी तब वह बहुत थकी-थकी लग रही थीं। अपने दोस्त के निधन पर पिंकी बहुत दुखी हैं। पिंकी ने श्रीदेवी को प्रोफेशनली उभरते हुए देखा हैं। पिंकी ने बताया कि श्रीदेवी के साथ उनकी आखिरी मुलाकात पिछले साल नवंबर में हुई थी। उनकी बेटी के बेबी शॉवर में शामिल होने के लिए वह केवल 2 घंटे के लिए हैदराबाद आई थीं। पिंकी यकीन नहीं कर पा रही हैं कि वह उनकी श्री से आखिरी मुलाकात थी।

पिंकी को इस बात से बहुत दुख पहुंचा कि लोग श्रीदेवी की मौत का मजाक बनाने लगे। लोग उनकी अच्छाइयों की जगह बुराइयों को याद करने लगे। पिंकी ने कहा कि अब जब वह हमारे बीच नहीं हैं तो उनके बारे में ऐसी बातें करने का क्या मतलब है।श्रीदेवी की मौत को लेकर अलग-अलग तरह की अटकलें लगाई गयी। कुछ रिपोर्ट्स में तो ये तक कहा गया कि श्रीदेवी की मौत ज्यादा कॉस्मेटिक सर्जरी कराने की वजह से हुई। पिंकी बताया की उनकी बात हाल ही में बोनी कपूर से भी हुई। वे बोली की बोनी पूरी तरह से टूट चुके हैं। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और उनमें कभी लड़ाई नहीं होती थी। ऐसे में उन्हें लेकर गलत बात करना बेहद दुःख की बात है।