बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना ने श्रीदेवी को कहा था ‘होम ब्रेकर’, दोनों के बच्चे नही करते थे आपस में बात!

0
189

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपर स्टार दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने 6 मार्च को अपना 22 वा  जन्मदिन मनाया है। बता दे की अभिनेत्री जान्हवी ने पिछले साल फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहिद कूपर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे। लोगो को ये फिल्म काफी पंसद आई थी। हाल ही में अभिनेत्री श्रीदेवी को इस दुनिया को छोड़े को एक साल हुए है और उनकी बरसी पर बोनी कपूर ने परिवार के साथ पूजा पाठ किया था, बता दे की जान्हवी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं

बता दे की बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी, बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ कर श्रीदेवी से शादी की थी क्योकि वे शादी से पहले ही प्रेग्नेंट गई थीं। बताया जाता है कि एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से श्रीदेवी का रिश्ता खत्म हो गया उसके बाद उनकी लाइफ में बोनी कपूर की एंट्री हुई। श्रीदेवी बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी की दोस्त थीं और उनके घर में रहती थीं, इस समय श्रीदेवी का अफेयर मिथुन के साथ था। लेकिन बोनी कपूर मन ही मन श्रीदेवी को पसंद करते थे और उनके लेकर फिल्मे बनाना चाहते थे, खबरों की माने तो जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी को फिल्म का ऑफर दिया तो उन्होंने फिल्म के लिए ज्यादा पैसों की मांग की लेकिन बोनी उसपर राजी हो गए।

इसके बाद श्रीदेवी की मां की तबीयत खराब हो गई और इलाज के लिए उन्हें अमेरिका ले जाना पड़ा, इस दौरान बोनी कपूर ने उनकी मदद की और अस्पताल के बिल भी भरे। इससे श्रीदेवी बोनी को पसंद करने लगीं और दोनों इतने करीब आ गये की अभिनेत्री श्रीदेवी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं। जिसकी वजह से बोनी कपूर को श्रीदेवी से शादी किस भी कीमत पर करना ही पड़ी।

बता दे की मोना को श्रीदेवी-बोनी के अफेयर के बारे में तब पता चला था जब श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गईं थीं। श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से फैल गईं थी और इसके बाद उनपर एक परिवार तोड़ने के आरोप लगने लगे। बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना ने श्रीदेवी को होम- ब्रेकर कहा था। इसके बाद बोनी ने अपनी पहली पत्नी और दोनों बच्चों अर्जुन कपूर- अंशुला कपूर को छोड़ दिया और श्रीदेवी के साथ रहने लगे। बोनी कपूर से रिश्ता खत्म हो जाने से मोना बहुत दुखी थीं। बताया जाता है कि श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि बोनी अपनी पहली पत्नी मोना और दोनों बच्चों से मिलें। इसके चलते अर्जुन और अंशुला कभी श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी कपूर से बात नहीं करते थे। 

 एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि बोनी उम्र में मुझसे 10 साल बड़े थे। मैं 19 साल की थी जब हम दोनों की शादी हुई, मैं उनके साथ ही बड़ी हुई थी। हमारी शादी को 13 साल हो गए थे और फिर यह पता चलना कि मेरे पति किसी और से प्यार करते हैं, मेरे लिए बहुत हैरान कर देने वाला था। हमारे रिश्ते में कुछ भी बाकी नहीं था क्योंकि श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं।साथ ही एक इंटरव्यू में अर्जुन ने श्रीदेवी के बारे में कहा था कि वो मेरे पिता की पत्नी हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं।

लेकिन साल 2018 में श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला अपने पिता और जान्हवी- खुशी के साथ इस दुख के समय में खड़े नजर आए। इसके बाद अर्जुन- अंशुला और जान्हवी-खुशी के रिश्ते और भी अच्छे होते जा रहे है। अब सभी साथ मिलते जुलते रहते हैं और सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते हैं।