बोनी कपूर से पहले इस एक्टर से शादी कर चुकी थी श्रीदेवी, सालों तक रखा राज़

0
699

श्रीदेवी और बोनी कपूर ने 22 साल पहले 1996 में शादी की थी। बोनी पहले से शादी शुदा थे और यह उनकी दूसरी शादी थी. उन्होंने श्रीदेवी से गुपचुप शादी की थी और लम्बे समय तक ये बात दुनिया से छुपाये रखी थी. लेकिन श्रीदेवी भी इससे पहले एक दुसरे एक्टर से शादी कर चुकी थी.  श्रीदेवी ने अपनी इस शादी को तीन साल तक मीडिया से छिपाए रखा था।

 

खबरों की मानें तो श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे। यहां तक की उन्होंने मिथुन को उनकी पत्नी और अपने में किसी एक का चुनाव करने की शर्त भी रखी थी। कहा जाता है कि मिथुन और श्रीदेवी के रिलेशनशिप की शुरुआत साल 1984 में आई फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ से हुई थी

 

इन दोनों एक्टर्स ने कभी भी अपने अफेयर और शादी की बात को स्वीकार नहीं किया। इन दोनों ने साल 1985 में गुपचुप शादी कर ली थी हालांकि मिथुन पहले से ही शादीशुदा थे। कहा जाता है श्रीदेवी की वजह से ही मिथुन और बोनी कपूर के बीच दरार आ गई थी। जब मिथुन को इस बात का शक हुआ कि बोनी कपूर श्रीदेवी को पसंद करते हैं तो श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी तक बांध दी थी।

 

 

श्रीदेवी और मिथुन की शादी की खबर से मिथुन की निजी ज़िन्दगी में भी भूचाल आ गया था. जैसे ही मिथुन और श्रीदेवी की शादी के बारे में योगिता बाली को पता चला तो उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालांकि लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में योगिता ने कहा था – ‘अगर वो दूसरी पत्नी ले आएंगे तो मैं इस बात को स्वीकार कर लूंगी।’

 

मिथुन श्रीदेवी को तो चाहते थे लेकिन वे अपनी पत्नी योगिता बाली को नही छोड़ रहे थे. जब श्रीदेवी को एहसास हुआ की मिथुन योगीता को नही छोड़ेंगे तो मिथुन से उनका अलगाव हो गया. इसके बाद साल 1988 में श्रीदेवी मिथुन से अलग हो गईं। श्रीदेवी और मिथुन की नजदीकियों से योगिता और मिथुन के बीच दूरियां काफी बढ़ गई थीं। उसी समय बोनी कपूर भी श्रीदेवी को बहुत चाहते थे. धीरे  धीरे धीरे श्रीदेवी बोनी कपूर के करीब आ गई और उन्होंने शादी कर ली.