Met Gala को बदनाम करके छोड़ेंगी ये अभिनेत्रियाँ, इनके फैशन का उड़ रहा मजाक

0
920

 

Met Gala हर साल होने वाला एक सबसे बड़ा फैशन इवेंट है. इस इवेंट में म्यूजिक फैशन और एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी हस्तियाँ रेड कारपेट पे अपना जलवा बिखेरती है. यह फैशन इवेंट 73 साल से चला आ रहा है और हर साल इसका आयोजन एक थीम पर होता है. साल 2019 के गाला इवेंट कुछ ही समय पहले हुआ था. जिसमे प्रियंका चोपड़ा सहित दुनिया की सभी बड़ी हस्तियाँ अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई. इस साल की थीम को फॉलो करते हुए स्टार्स ने ड्रामेट‍िक अंदाज में अपने लुक में नजर आए. प्र‍ियंका चोपड़ा, दीप‍िका पादुकोण, लेडी गागा, केटी पेरी, सोफी टर्नर जैसी मशहूर सितारों ने ग्लैमरस लुक में इवेंट में श‍िरकत की.

लेकिन इसकी खास बात यह है की इसमें सेलेब्रिटी ऐसे फैशन करके आते है जो आम लोगों के लिए फैशन नहीं मजाक का विषय बन जाता है. इस साल के इवेंट में प्रियंका चोपड़ा के लुक को काफी ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने अजीब बालों के साथ-साथ व्हाइट कलर का काजल लगाया हुआ है। जिसके कारण फैंस उन्हें देखकर डर जा रहे हैं. लेकिन हम आपको बता दें प्रियंका इस लिस्ट में अकेली नहीं है. ऐसी और भी कई एक्ट्रेस है जो इस इवेंट में अपने ड्रेस के लिए ट्रोल हो रही है.

इस लिस्ट में कैटी पैरी भी है। कैटी के लुक की बात करें तो वह सिल्वर ड्रेस के साथ कमर और सिर पर लैम्प लगाए हुए हुए नजर आईं। जिसके कारण उनका पूरा लुक बिगड़ गया।

बिली पोर्टर के लुक को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं। जैसे ही उन्होंने गोल्डन कलर के बॉडी सूट में एंट्री ली, वहां मौजूद हर कोई उन्हें देखता रह गया।

जेनल मोने के लुक की बात करें तो उन्होंने भी अजीब तरीके की ड्रेस पहनी हुई थीं। उन्होंने हेट पहनी हुई थी। जो कि पूरी 4 थी। इसके अलावा अजीब ड्रेस थी। जिसमें आंखो बनी हुई थी। यह ड्रेस Christian Siriano ने डिजाइन किया है।

किम कर्दशिया अपने लुक के कारण हमेशा ट्रोल होती रहती है। इस बार भी अपने लुक को लेकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।