कपिल की शादी पर पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर ने दी बधाई, बोले ‘रिसेप्शन पर ज़रूर आऊंगा’

0
113

 

कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर के होटल क्लब कबाना में संपन्न हुई. शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी में कई दिग्गज सितारे देखने को मिले. वहीं सभी मेहमान खूब मस्ती करते भी नजर आए.

कपिल की शादी पर पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर ने दी बधाई, बोले 'रिसेप्शन पर ज़रूर आऊंगा' 1

कपिल शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस खुशी को उन्होंने अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया। शादी के बाद उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर को उनके चाहने वाले खूब लाइक कर रहे हैं और नवदंपति को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

कपिल की शादी पर पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर ने दी बधाई, बोले 'रिसेप्शन पर ज़रूर आऊंगा' 2

 

कपिल की शादी पर पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर ने दी बधाई, बोले 'रिसेप्शन पर ज़रूर आऊंगा' 3

इन सब में खास बात रही कपिल के पुराने दोस्त रहे सुनील ग्रोवर की बधाई की. बता दें सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा ने कई सालों तक साथ काम किया. लेकिन उसके बाद आपसी विवाद के कारण ये दोनों अलग हो गए. और इनमे काफी नाराजगी आ गई थी. लेकिन ऐसी खुशी के मौक पर सुनील ग्रोवर ने कपिल और गिन्नी को शादी की मुबारकबाद दी.

 

कपिल की शादी पर पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर ने दी बधाई, बोले 'रिसेप्शन पर ज़रूर आऊंगा' 4

 

कपिल की शादी पर पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर ने दी बधाई, बोले 'रिसेप्शन पर ज़रूर आऊंगा' 5

इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स के दौरान सुनील मीडिया से मुखातिब हुए। आईएनएस के मुताबिक सुनील ने कहा- ‘हम दोनों ने साथ में कुछ काम बहुत अच्छा किया ह.। ऐसे में हम दोनों के बीच में एक इमोशनल कनेक्शन है. मैं उन्हें मुबारकबाद देना चाहूंगा उनकी शादी के मौके पर. मैं दुआ करता हूं कि वह हमेशा खुश रहे. सुनील ने आगे कहा, ‘आशा है कि लेडी लक उनके लिए काम करे। पहले उन्होंने लोगों की शादीशुदा जिंदगी पर जोक क्रैक किए। अब उन्हें पता चलेगा कि शादी के बाद कैसा फील होता है।’ इस दौरान सुनील ने कहा कि वह कपिल की शादी का रिसेप्शन अटेंड करेंगे। सुनील ने कहा, ‘हां, मैं मुंबई में कपिल की शादी का रिसेप्शन अटेंड करूंगा।’

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here