Breaking News

इस बाॅलीवुड अभिनेत्री को सनी देओल ने दी थीं जमकर गालियां, वजह जानकर रह जाएंगे सब हैरान!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अपने बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से है। जहां फैन्स धर्मेंद्र की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ट्रेलर भी आ चूका है जिसे लोगो ने खूब पसंद भी किया है। बता दे की सनी देओल को बाॅलीवुड के सबसे सुलझे हुए तथा शांत अभिनेताओं में गिना जाता है मगर जब किसी बात पर उन्हें गुस्सा अाता है तो वो पूरी तरह से बेकाबू हो जाते हैं। दोस्तों एेसा ही एक वाक्या जे. पी. दत्ता की फिल्म यतीम की शूटिंग के दौरान हुअा था, जब सनी देओल ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री फराह नाज पर गालियों की बरसात कर दी थी। आईये जानते है पूरा मामला!

बता दे की साल 1988 में बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फराह नाज सनी देओल के साथ फिल्म यतीम में काम कर रही थीं। बाॅलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री फराह नाज अपने दौर की फाॅयर ब्रांड शख्स थीं जो किसी से भी उलझ जाती थीं, फिल्म इंडस्ट्री में लोग उनसे काफी डरते थे।  हुआ यु की एक दिन सनी देओल के पिता और बाॅलीवुड के महान अभिनेता धर्मेंद्र यतीम फिल्म के सेट पर ये देखने पहुंचे थे की काम कैसा चल रहा है। धर्मेंद्र को सामने देख फिल्म यूनिट के सारे लोगों ने उठकर उनका स्वागत किया लेकिन फराह अपनी कुर्सी पर बैठे हुए सिगरेट फूंकती रही इतना ही नहीं वो किसी को गालियां भी बक रही थीं।

[ecp code=”4″]

अभिनेत्री फराह की इस बदतमीजी से धर्मेंद्र काफी अपसेट हो गए और सीधे प्रोड्यूसर के ऑफिस जा पहुंचे। प्रोड्यूसर ने फराह को कहा की धर्मेंद्र साहब उन्हें बुला रहे हैं. इस पर फराह का कहना था कि मैं किसी के बुलाने से क्यों जाऊं? उस बुड्ढे को यही भेज दो धर्मेंद्र ने इस अपमान के बावजूद फराह से कुछ नहीं कहा और वो वहां से चले गए। बाद में इस घटना की खबर जब सनी देओल को लगी तो वो आगबबूला हो उठे। पहले तो फराह को ढूंढते रहे जब फराह सामने आई तो सनी ने उन पर गालियों का बौछार कर दी।

 अमूमन शांत से दिखनेवाले सनी का ये रूप देख फराह सेट से भाग खडी हुई। सनी ने प्रोड्यूसर को अल्टीमेटम दिया कि अभी तुरंत फराह को फिल्म से चलता किया जाए। लेकिन फिल्म लगभग पूरी हो चुकी थी। ऐसे में फराह को फिल्म से निकालना संभव नहीं था। इसलिए सनी के कहने पर दत्ता ने फराह के रोल पर जमकर कैंची चलाई और उन्हें लगभग फिल्म में एक्स्ट्रा बना दिया। इस घटना के बाद फराह और सनी ने फिर कभी किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया। शांत से दिखने वाले सनी देओल का ये रूप देख अभिनेत्री फराह नाज सेट से भाग खड़ी हुईं।

About Himanshu

Check Also

Shaheer Sheikh-Ruchika Kapoor Got Married; Actors On-screen Mother attends their Onscreen Marriage

Shaheer Sheikh and his long time girlfriend got married and finally, they are man and …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *