अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल ने कई सालों तक छिपाकर रखी अपनी शादी की बात, आज भी लाइमलाईट से दूर रहती उनकी पत्नी!

0
161

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर एक्शन हीरो सनी-देओल सनी देओल ने फाइनली राजनीति में एंट्री कर ली। सत्ता धारी पार्टी बीजेपी  को ज्वाइन करने वाले सनी देओल अपने पैतृक निवास पंजाब के अमृतसर से चुनाव लड़ सकते हैं। फिल्मों में तो सनी का जमाना अब बीत चुका है लेकिन राजनीति के गलियारो के लिए वो अभी भी युवा है। खबर है कि सनी गुरदासपुर सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं।

सनी देओल की चर्चा हो रही है तो आज हम आपको उनकी पत्नी पूजा के बारे में बताते हैं। पूजा हमेशा लाइम लाइट से दूर रहती हैं। शायद ही किसी ने पूजा को मीडिया के सामने आते देखा हो। दरअसल, सनी ने गुपचुप तरीके से विदेश में शादी की थी। आइए जानते हैं सनी और पूजा की शादी कैसे हुई और उन्होंने सालों तक अपनी शादी को क्यों छिपाकर रखा था।

बता दे की अभिनेता सनी फिल्म ‘बेताब’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह नज़र आई थी। दोनों  की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी और ये एक हिट फिल्म साबित हुई थी। फिल्म में दोनों का एक स्मूच सीन भी था। साथ ही कुछ इंटीमेट सीन भी शूट किए गए थे। उस दौर में इस तरह के इंटीमेट और हॉट सीन देना बहुत बड़ी बात थी। जो सनी और अमृता ने पूरी बोल्डनेस के साथ दिए थे।

बेताब की शूटिंग के दौरान ही अमृता हैंडसम और गुड लुकिंग सनी की ओर आकर्षित होने लगी थीं। ऑन स्क्रीन तो दोनों की जोड़ी जम ही गई थी, ऑफ स्क्रीन भी दोनों मिलने-जुलने लगे थे। दोनों का रील लाइफ रोमांस रियल लाइफ रोमांस बन गया। अमृता सनी को बेइंतहा चाहने लगी थीं। वो पूरी दुनिया के सामने अपना रिश्ता कबूलना चाहती थीं। लेकिन सनी इस बात के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने सबसे अपना और अमृता का रिश्ता छिपाकर रखा था।

 अमृता को लगता था कि सनी उनके लाइफ पार्टनर बनने के लिए बिलकुल पर्फेक्ट हैं। लेकिन अमृता की मां भी इस रिश्ते के खिलाफ थीं। वो चाहती थीं कि अमृता की शादी ऐसे लड़के से हो जो किसी बड़े घराने से ताल्लुक रखता हो। वही  सनी पर परिवार की जिम्मेदारी थी इसलिए उन्होंने हमेशा अपने और अमृता के रिश्ते को छिपा कर रखन ही सही समझा। खबरों की मानें तो अपनी मां की इच्छा को ध्यान में रखते हुए अमृता ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरू कर दी। इस छानबीन में अमृता के सामने जो हकीकत आई उससे वो पूरी तरह से टूट गईं। क्योकि जब अमृता को पता चला की सनी की शादी किसी पूजा नाम की लड़की की लंदन में पहले से ही हो चुकी है। 

अमृता सनी के प्यार में पागल थीं और उन्हें ये सच्चाई जानकर बिलकुल भरोसा नहीं हुआ। सनी ने उनसे अपनी जिंदगी का बहुत बड़ा सच छिपा रखा था। सच जानने के बाद अमृता को अंदाजा हुआ कि सनी बार-बार लंदन क्यों जाते रहते हैं। सनी अमृता से कहते थे कि वो बिजनेस के सिलसिले में लंदन जाते हैं। इस दौरान अमृता एक केयरिंग गर्लफ्रेंड की तरह सनी की फिल्म के लिए होने वाली मीटिंग अटेंड करती थीं।

खबरों की मानें तो सनी और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था जो सनी और पूूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया था। साथ ही सनी के परिवार ने भी उनके शादीशुदा होने की बात छिपाकर रखी थी। क्योंकि अभी उनका करियर शुरू ही हुआ था।

 सनी को डर था कि उनके शादीशुदा होने की बात पता चलने पर दर्शक उन्हें एक रोमांटिक हीरो की तरह पसंद नहीं करेंगे। यही कारण था कि पूजा लंदन में ही रहती थीं और सनी हर महीने उनसे मिलने के लिए लंदन जाया करते थे। इसी दौरान सनी के शादीशुदा होने की खबर न्यूज पेपर में छप गई लेकिन सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इंकार करते रहे। लेकिन तब तक सनी और अमृता का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका था। अमृता के बाद सनी की जिंदगी में डिंपल कपाड़िया आईं । दोनों के अफेयर की खबरें चारों तरफ फैल चुकी थी। एक न्यूजपेपर ने तो यहां तक छाप दिया था कि डिंपल और सनी ने शादी कर ली है। बता दे की कुछ समय पहले एक फोटो वायरल हुआ था जिसमे वे डिंपल कपाड़िया के साथ किसी दुसरे देश में एक साथ बेठे नजर आ रह थे।