किसी को नहीं मालूम, सनी देओल की बहन से प्यार करता था ये सुपरस्टार, देखें तस्वीरें

0
1433

 

सनी देओल की बहन ईशा देओल को बहुत लोग जानते है। लेकिन सनी देओल की एक और बहन है जिसका नाम अहाना देओल है। अहाना बॉलीवुड में एक्टिव नहीं है और उन्हें बहुत काम लोग जानते है। लेकिन आज हम आपको अहाना और एक बॉलीवुड स्टार के ऐसे अफेयर के बारे में बताने जार रहे है जिसके बारे में बहुत काम लोग जानते है। एक समय था जब अहाना और रणवीर सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन तब तक रणवीर बॉलीवुड में लांच नहीं हुए थे और इस अफेयर की खबर बहुत काम लोगों को है।

फिल्म बैंड बाजा बरात के बाद रणवीर और अनुष्का के अफेयर की खबरें आई थी। इसके बाद रणवीर अब दीपिका पादुकोण को डेट करने लगे, इस रिश्ते को दोनों ने मिडिया के सामने कबूल भी कर लिया है पर क्या आपको पता है ये आशिक मिजाज लड़का रणवीर सिंह कॉलेज के दिनों से अपनी प्रेम कहानिया चला रहा है |कहा जाता है कि रणवीर सिंह जब से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके अफेयर के किस्से भी तभी से सुनने को मिले हैं। लेकिन ऐसा नहीं है.

कॉलेज के दिनों से ही वे डेटिंग कर रहे हैं। बता दें कि आहना देओल और रणवीर सिंह ने कॉलेज के दिनों में कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया है। लेकिन रणवीर को बॉलीवुड में एंट्री लेने मिलने के बाद ये अहाना से दुरी बनाने लग गये और देखते ही देखते दोनों का ब्रेकअप हो गया।

 

वही दूसरी तरफ अहाना ने भी रणवीर सिंह से दुरी बनाकर आदित्य रॉय कपूर के साथ अपन रिश्ता बना लिया था। ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नही चला और दोनों के बिच दूरिया बन गई इसके बाद अहाना ने 2014 में बिजनेस मेन वैभव वोहरा से शादी करी ली और दोनों तकरीबन चार साल से एक साथ है। उनका एक बेटा है डैरियन वोहरा। वहीँ दूसरी तरफ रणवीर भी दीपिका से शादी कर चुके है.