Breaking News

गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं सलमान, करोड़ो के आलीशान बंगले में होंगे शिफ्ट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दबंग अभिनेता सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नही हैं।  सलमान की फिल्में सुपर हिट ही साबित होती हैं।बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों और विज्ञापनों से करोड़ों रुपये कमाते हैं और सलमान चेरिटी भी करते है सलमान भले ही कितने ही बड़े सुपरस्टार क्यों ना हों लेकिन वो मुंबई में एक बेहद छोटे से घर में रहते हैं।


बता दे की सलमान शुरूआत से ही अपने पापा-मम्मी के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। इस अपार्टमेंट में सलमान का 1 बीएचके वाला फ्लैट है। जिसमें वो रहते हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान अपना घर बदलने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़ दूसरी जगह शिफ्ट हो सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, उनका नया घर बांद्रा के चिंबई में बन रहा है और यहां काम भी शुरू हो चुका है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, सलमान बीते दिनों से ही घर देख रहे थे। उन्होंने हाल ही में बांद्रा के चिंबई इलाके में देखा गया था। जहां वो साइट का जायजा लेने आए थे। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के पिता सलीम और मां सलमा खान ने साल 2011 में 4,000 स्कवायर फीट प्रॉपर्टी खरीदी थी। इस प्रॉपर्टी की कीमत करीब 14.4 करोड़ रुपये बताई गई है। वहीं इसके बाद सलमान खान के पिता ने बीएमसी में जो नक्शा पास होने के लिए जमा करवाया है उसके मुताबिक सलमान और उनका परिवार यहां पर ग्राउंड प्लस फाइव स्टोरी बिल्डिंग बनाना चाहता है।

नक्शे में बीएमसी से जो इजाजत मांगी गई उसमें ये बताया गया है कि ग्राउंड फ्लोर पर फैमिली रूम, पैंट्री और एंट्रेंस लॉबी होगी। वहीं इसके बाद ऊपर की पांच मंजिलों में हर फ्लोर पर दो बेडरूम होंगे। दो बेसमेंट में पार्किंग में 16-16 कारें खड़ी करने के बराबर जगह होगी। अब ऐसे में साफ है कि सलमान अब जल्द ही नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं। सलमान ने बीते दिनों ही दबंग 3 की शूटिंग खत्म की है। जल्द ही वो इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप राधे में भी दिखेंगे।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.