Breaking News

एक सही जवाब दे कर मिस इंडिया बनी थीं सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या को दी थी मात!

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन सशल मीडिया पर वे एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। बता दे  सुष्मिता सेन का आज 44 जन्मदिन है। सुष्मिता 19 नवंबर को अपना बर्थडे मनाती हैं। सुष्मिता सेन के जनदिन पर आपको  मिस इंडिया का वो किस्सा आपको बताते हैं जब सुष्मिता ने ऐश्वर्या से जीतता हुआ ताज छीन लिया था। आखिरी राउंड तक पहुंचते-पहुंचते सुष्मिता और ऐश्वर्या के बीच टाई हो गया था।

1994 में सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय दोनों ने ही मिस इंडिया पेगमेंट में हिस्सा लिया था। यह प्रतियोगिता गोवा में हुई थी। उस दौरान सभी ने ऐश्वर्या और सुष्मिता पर शर्त तक लगा ली थी क्योंकि दोनों ही मजबूत दावेदार थीं। जज ने दोनों को ही 9.33 नंबर दिए थे। इसके बाद ये तय हुआ कि दोनों से एक-एक सवाल पूछा जाएगा जो इसका अच्छा जवाब देगा,वो मिस इंडिया का खिताब जीत जाएगा।

जज ने ऐश्वर्या से सवाल पूछा- ‘आप अपने पति में कैसी क्वालिटी देखना चाहेंगी। रिज फॉरेस्टर की तरह बोल्ड एंड ब्यूटिफुल या मैसन कैपवेल के जैसा।’ बता दें कि रिज फॉरेस्टर और मैसन कैपवेल दोनों ही हॉलीवुड सिरीज के कैरेक्टर के नाम हैं। इसके जवाब में ऐश ने कहा था, ‘मैसन। हम दोनों में बहुत सी चीजें एक जैसी हैं। मैसन बहुत केयरिंग हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। जो मेरे कैरेक्टर से मेल खाता है।’

वहीं सुष्मिता से पूछा गया था, ‘आपको अपने देश के टेक्सटाइल हेरिटेज के बारे में क्या जानकारी है?ये कबसे शुरू हुआ ?और आप क्या पहनना पसंद करेंगी ?’इस सवाल का जवाब देकर सुष्मिता ने बाजी जीत ली थी। उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि ये महात्मा गांधी के समय शुरू हुआ था। इसे बहुत लंबा समय बीत चुका है। मुझे इंडियन और एथनिक वियर पहनना बहुत पसंद है। मैं अपनी वॉर्डरोब में इंडियन वियर रखना चाहूंगी।’

सुष्मिता सेन बड़े पर्दे से दूर हैं। वह अकसर इवेंट्स और फैशन शोज में नजर आती हैं। इसके साथ ही उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स चर्चा में रहते हैं। उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में है। बीते दिनों मॉडल रॉमन शॉल से डेटिंग को लेकर सुर्खियों में थीं। बता दें कि रोमन अक्सर सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ वकेशन पर भी नजर आते हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *