16 जून को शादी करेगी यह मशहूर एक्ट्रेस, बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस के भाई संग जुड़ा है रिश्ता!

0
576

 दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री चारु 16 जून को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हाँ, वह बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग शादी करने जा रहीं हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने शादी की तारीख के बारे में जानकारी दी।

राजीव और चारू गोवा में 15 और 16 जून को शादी करने वाले हैं। चारू बीकानेर की रहने वाली हैं। वहीं राजीव दिल्ली में रहते हैं। शादी गोवा में करने के सवाल पर राजीव ने कहा कि हम दोनों को ही गोवा बहुत पसंद है। वहीं टाइम कम था तो इंडिया के बाहर का तो सोच भी नहीं सकते थे।  उन्होंने कहा- ”राजीव और मेरी शादी प्राइवेट अफेयर होगी। हमारे परिवार के सिर्फ 20-25 लोग शादी में शामिल होंगे। पहले शादी परिवार ने दिसंबर में करने का प्लान किया था। लेकिन राजीव को लगा कि ये काफी लेट हो जाएगा।

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ”इसलिए हमने 16 जून की तारीख पर शादी करने का फैसला लिया। हमारा परिवार भी शादी की डेट दिसंबर से जून में खिसकाने पर सरप्राइज हो गया था।” इसी के साथ चारू ने खुलासा किया कि उनका हमेशा से व्हाइट वेडिंग करने का सपना था इस कारण से उनकी क्रिश्चियन थीम एंगेजमेंट होगी और चारू व्हाइट गाउन पहनेंगी। वहीं आगे चारू ने कहा- ”आइडिया ये था कि सफेद शांति और स्वच्छता का प्रतीक है। इसके बाद हम दूसरे फंक्शन में और रंगों को शामिल करेंगे। शादी के दिन मैं रेड कलर पहनूंगी। राजीव और मैं सभी फंक्शन में कलर कॉर्डिनेटेड अटायर पहनेंगे।” इसी के साथ चारू ने बताया कि ”उनके फेरे राजस्थानी और बंगाली रिवाज से होंगे।”

  बता दें कि चारू राजस्थानी हैं और राजीव बंगाली और शादी की थीम रॉयल राजस्थानी होगी। वहीं शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा। इसी के साथ इन दिनों चारू अपनी शादी की शॉपिंग मोड में हैं और उन्होंने शादी की तैयारियों के चलते किसी नए प्रोजेक्ट को हाथ में नहीं लिया है। वहीं इस बारे में चारू का कहना है कि ”वे शादी के बाद राजीव के साथ समय बिताना चाहती हैं।” वहीं आगे हनीमून प्लान का पूछे जाने पर चारू ने बताया कि इसके बारे में राजीव फैसला लेंगे।  बता दे की अभिनेत्री चारू ने कई टीवी शो में काम किया जैसे मेरे अँगने में, बालवीर, देवों के देव…महादेव, दिया और बाती हम, लाडो 2, जीजी मां, कर्ण संगिनी, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शो में नज़र आई है।