सुष्मिता के भाई की शादी की रस्में शुरू, सगाई में दिखा कपल का स्टनिंग लुक, सामने आई तस्वीरे!

0
49

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पिछले काफी समय से टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा को डेट कर रहे हैं। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा संग कोर्ट मैरिज करने के बाद अब 16 जून को गोवा में पूरे रीति रीवाजों के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। शादी में शामिल होने के लिए राजीव सेन और चारू असोपा का परिवार गोवा पहुंच चुका है।

राजीव और चारू दोनों की शादी की रस्में गोवा में 14 जून से ही शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन चारू और राजीव ने परिवार की मौजूदगी में सगाई की और बाद में दोनों की मेहंदी सेरेमनी भी हुईं।राजीव और चारू ने अपनी शादी की रस्मों की कई फोटो और वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। शेयर करते ही सभी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं।

सगाई में चारू का व्हाइट गाउन में ग्लैमरस लुक दिखाई दिया। जबकि, व्हाइट और ब्लैक सूट में राजीव भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं मेहंदी सेरेमनी में चारू पिंक फ्लोरल लहंगे में नजर आईं। चारू ने पिंक लहंगे के साथ गोल्डन ब्लाउज पहना हुआ है।खास बात यह है कि चारू ने लहंगे के साथ कृपाण भी कैरी किया हुआ है।

बीते दिनों चारू ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके फेरे राजस्थानी और बंगाली रिवाज से होंगे. बता दें कि चारू राजस्थानी हैं और राजीव बंगाली. इसलिए शादी की थीम रॉयल राजस्थानी होगी। शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा। बता दे की अभिनेत्री चारू कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है जिनमे मेरे अंगने में, बालवीर, देवों के देव…महादेव, दिया और बाती हम, लाडो 2, जीजी मां, कर्ण संगिनी, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे में काम कर चुकी हैं।