सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड और बेटी संग मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर की खूबूसरत तस्वीरें!

दोस्तों 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स वीक का आखिरी दिन वैलेंटाइन डे प्यार करने वालो के लिए बहुत खास दिन रहता है। प्रेमी जोड़े इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इनकेे अलावा फिल्मी सितारे भी वैलेंटाइन डे को बेहद खास अंदाज में मनाते हैं। वैलेंटाइन डे कपल के लिए काफी खास होता है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इसका मतलब ही बदल दिया है।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। उन्होंने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन से जुड़ी कई फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की। सुष्मिता सेन की वैलेंटाइन डे से जुड़ी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस जहां बेटियों के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिखाई दे रही हैं।

बता दे की वैलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन के लिए एक्ट्रेस ने अपना घर भी काफी अच्छे से सजाया हुआ है। वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेशन से जुड़ी इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “आप सबको वैलेंटाइन डे की खूब सारी बधाइयां। यहां आपको ढेर सारा प्यार दे रही हूं, जो आपको बढ़ने में मदद करेगा। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं, अलीजा, रेनी और रोहमन शॉल।”



बता दे की फिलहाल सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं। सुष्मिता की आखिरी हिंदी फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ थी जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। अपने इस प्रोजेक्ट के चलते सुष्मिता बीते दिनों राजस्थान में समय बिता रही थीं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *