Breaking News

सुष्मिता सेन ने 24 की उम्र में बेटियों को लिया था गोद, बोली- मां बनने का मेरा फैसला सही था’!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं । पिछले दिनों सुष्मिता लंदन में ब्वॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ छुटि्टयां मनाने गई थीं ।सुष्मिता ने बहुत कम उम्र में एक मां होने की भावनाओं को महसूस किया। दरअसल, उन्होंने 24 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रेने को गोद लिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने अपनी बेटियों को गोद लेने को लेकर खुलकर बात की।

उन्होंने कहा, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मैंने दो बार ये अनुभव किया है । मैंने बच्चों को दिल से जन्म दिया है । ये कनेक्शन कभी नहीं टूट सकता । मैं हर दिन मां होने का अनुभव करती हूं । 24 की उम्र में मैंने बच्चों को एडॉप्ट कर सबसे अच्छा फैसला लिया था । इससे मेरी जिंदगी पूरी हो गई है ।’

उन्होंने कहा, ”एक्ट्रेस होना चुनौती भरा काम है। यह एक बहुत सेल्फ-सेंटर्ड (आत्मकेंद्रि‍त) काम है। आपको खुद ही अपने लिए सब कुछ करना होता है। सफल होने के लिए आपकी महत्वाकांक्षाएं अपने उच्चतम स्तर पर होनी चाहिए, लेकिन मैं अपने 24 साल की उम्र पर गर्व महसूस करती हूं क्योंकि मैं अडॉप्शन की प्रक्रिया में देरी कर सकती थी, अपनी आवाज को नजरअंदाज करते हुए, लेकिन मैंने ऐसा किया नहीं।”

बता दें कि 2000 में रेने को गोद लेने के बाद 2010 में अलीशा को गोद लिया था। उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीशा अपनी मां सुष्म‍िता के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने कहा था कि वे फिल्मों में वापस आना चाहती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि फैंस को जल्द ही बड़ी खबर भी मिलेगी। सुष्मिता ने यह भी बताया कि वे डायरेक्टर फराह खान को फिल्म मैं हूं ना के सीक्वल के लिए मना रही हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *