तारक मेहता शो को अलविदा कह रहीं हैं भिड़े मास्टर की बेटी सोनू , वजह सुनकर सोच में पड़ जायेंगे आप

0
433

दोस्तों कुछ समय से टीवी पर सबसे लोकप्रिया कॉमेडी शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं। इस समय यह शो अपने चर्चित कलाकारों को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही हैं। पहले ही शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकाणी शो छोड़ चुकी हैं।

अब खबर आ रही है कि सीरियल की एक और एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने भी शो छोड़ दिया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भिड़े मास्टर की बेटी की सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली इस शो से बाहर हो गई हैं।  बता दे की काफी दिनों से दयाबेन यानी दिशा वकानी शो से अलग हो चुकीं हैं और उसके बाद अब एक और प्रमुख किरदार सोनू यानी निधि भानुशाली भी शो छोड़कर जाने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार निधि भानुशाली ने यह फैसला अपनी पढ़ाई को ध्यान में रख कर लिया है और वह अब पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं। निधि भानुशाली फिलहाल मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर रही हैं। निधि पढ़ने में बहुत होशियार हैं। निधि अक्सर सेट पर पढ़ाई करती हुई नजर आती हैं।

निधि अब अपना सारा ध्यान अपनी पढ़ाई पर देना चाहती हैं। इस खबर के बाद अब इस सीरियल के मेकर्स निधि को रिलेक्सेशन देने के मूड में हैं।निर्माता चाहते हैं कि निधि शूटिंग के लिए कम वक्त देकर पढ़ाई पर अच्छी तरह फोकस करें। खबरों की माने तो निधि अपने फैसले पर अटल हैं। इसके बाद अब मेकर्स एक एक्जिट एपिसोड की तैयारी में हैं जिससे वो निधि के किरदार को शो से विदा कर सकें।

इस शो के मेकर्स का मानना है कि निधि शूटिंग के लिए कम समय देकर अपनी पढ़ाई पर फोकस कर सकती हैं, लेकिन निधि शो छोड़ना चाहती हैं।  बता दें कि निधि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर भी अक्सर पढ़ाई करती दिखती हैं और वह पढ़ना चाहती हैं इस कारण वह शो को अलविदा कहना चाहती हैं। आप सभी को याद हो सोनू का पहला रोल झील मेहता निभाया करती थीं