‘तारक मेहता…’ के दर्शकों के लिए बुरी खबर, दया बेन के बाद अब इस एक्टर ने शो छोड़ने का किया फैसला!

0
167

टीवी के सबसे फैमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने  सितम्बर 2017 से मैटरनिटी लीव लेकर शो से ब्रेक लिया था। दिशा वकानी पिछले साल सितंबर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर नहीं आई है। कुछ समय पहले उनकी वापसी की खबरे आई थी लेकिन ऐसा नही हुआ लेकिन अचानक ही शो के निर्माता ने उन्हें 30 दिन का अल्टीमेट दे दिया है और अब खबर आ रही है की शो में उनके भाई के रोल में नजर आने वाले और रियल लाइफ में भी उनके भाई मयूर वकानी भी शो को छोड़ने वाले है।

रिपोर्ट्स की मानें तो जेठालाल के साले और दया भाभी के भाई सुंदर वीरा का रोल कर रहे मयूर वाकाणी भी शो छोड़ने जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मयूर अपनी बहन के प्रति प्रोड्यूसर असित मोदी के व्यवहार से नाराज हैं और उन्होंने शो में इंटरेस्ट लेना बंद कर दिया है। असित मोदी ने दिशा वाकाणी को एक महीने का अल्टीमेटम दिया है कि वे शो पर नहीं लौटीं तो उनकी जगह किसी और को लाया जाएगा।

दिशा 2008 से लगातार ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी का सबसे फेमस शो है। जिसका प्रसारण सब टीवी पर 28 जुलाई 2008 से शुरु हुआ। सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे होता है। इसका निर्माण नीला असित मोदी और असित कुमार मोदी ने किया है। यह सब टीवी में सबसे अधिक देखा जाने वाले शो में से एक है।