खिलौना निगलने से फैमस टीवी एक्टर प्रतीश वोरा की 2 साल की बच्ची की मौत!

0
87

फेमस टीवी एक्टर प्रतीश वोरा के साथ हाल ही में बहुत बड़ी दुखद घटना हुई है। टीवी एक्टर प्रतीश वोरा के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी दो साल की बेटी की मौत हो गई है। दरअसल, प्रतीश की बेटी बुधवार यानि 7 मई की रात राजकोट, गुजरात स्थित अपने घर में प्लास्टिक टॉय के साथ खेल रही थी। इस घटना के बारे में जानने के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में है।

इस दौरान वो खेलते-खेलते खिलौने को निगल गई जिससे उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है बच्ची के मुंह से खिलौने को निकालने की कोशिश की गई थी लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। गुरुवार को प्रतीश शो की शूटिंग करने वाले थे लेकिन बेटी की मौत की खबर मिलते ही उन्होंने शूट कैंसिल कर दिया और राजकोट के लिए रवाना हो गए।

 बता दे की अभिनेता प्रतीश वोरा ने टेलीचक्कर से बातचीत में बताया कि यह घटना बीते रात को हुई। जब वह खिलौने के साथ खेल रही थी तो उस दौरान वो उसके एक टुकड़े को निकल गई। खबरों के मुताबिक प्रतीश बच्ची की डेथ की अगली सुबह ही शव को लेकर राजकोट चले गए हैं। वहीं पर बच्ची का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

 बता दे की अभिनेता प्रतीश तारक मेहता का उल्टा चश्मा और क्राइम पेट्रोल जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं। इन दिनों वो प्यार के पापड़ में नजर आ रहे हैं। इसमें वो नंदू गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा सीरियल है। इसकी स्टारकास्ट में सवर्दा थिगले, अक्षय मिश्रा और अखिलेंद्र मिश्रा जैसे एक्टर्स शामिल हैं।