Breaking News

जेठालाल से 4 साल छोटे है तारक मेहता के चम्पक लाल, जानिए उनकी रियल लाइफ में कैसे है चाचा जी!

दोस्तों टीवी जगत के पाॅपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 11 साल से यह शो दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। शुरुआत से ही ये शो टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में शामिल रहता है। बता दे की शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का पहला एपिसोड 28 जुलाई साल 2008 को प्रसारित किया गया था और तब से लेकर अब तक शो के तकरीन 3000 एपिसोड आ चुके है। बता दे की इस शो के हर किरदार का शो में एक अहम हिस्सा है। उन्ही में से एक है जेठालाल के पिता जी चम्पक लाल गढ़ा।
बता दे की शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट को तो सब जानते हैं।  सीरियल में जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे चम्पकलाल गड़ा यानी अमित भट्ट असल जिंदगी में दिलीप जोशी से 4 साल छोटे हैं। अमित भट्ट ने खिचड़ी, यस बॉस, चुपके चुपके, एफ.आई.आर. जैसे कुछ शोज किए हैं लेकिन तारक मेहता में चंपक चाचा के किरदार ने उन्हें फेमस किया है। 11 अगस्त को अमित भट्ट ने अपना 47 वा जन्मदिन मनाया है।

अमित शो में ये किरदार इतने वक्त से कर रहे हैं कि वह रियल लाइफ में कैसे दिखते हैं लोग ये तकरीबन भूल ही गए हैं। बापूजी के एक एपिसोड की फीस 70 से 80 हजार रुपए है।बता दे की अमित भट्ट रियल लाइफ में एक बहुत ही डेडिकैटेड और रोमांटिक हसबैंड हैं। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। अमित के दो बेटे भी हैं जो कि ट्विन्स हैं। बता दें कि अभिनेता अमित सलमान खान की फिल्म ‘लवयात्री’ में भी नजर आए थे। वह गुजराती फिल्मों में काफी पॉपुलर हैं और अक्सर नजर आ जाते हैं। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *