गर्मी वाले कपड़ों में आइसक्रीम खरीदने पहुंचे नन्हे नवाब, दुकान के अंदर से झांकते नजर आए!

0
128

बॉलीवुड फिल्म जगत के नन्हे नवाब यानी तैमूर अली खान पिछले कुछ दिनों से आइसक्रीम का मजा लेते हुए कई बार देखे जा चुके हैं। अब भाई गर्मी का मौसम है तो ऐसी गर्मी को दूर करने के लिए हर इंसान कुछ ना कुछ ठंडा खाता दिख जाता है। ऐसे में तैमूर भी आइसक्रीम के जरिए आजकल अपने अंदर उठ रही गर्मी को शांत कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान ऐसे स्टार किड हैं जो जन्म से ही चर्चा में बने हुए हैं। तैमूर अपने जन्म के बाद से ही लगातार खबरों में बने हुए हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

बीते दिनों उन्हें अपने मम्मी-पापा दोनों के साथ आइसक्रीम की दुकान के बाहर देखा गया था, लेकिन हाल ही में सिर्फ मम्मी करीना कपूर संग वो आइसक्रीम की दुकान पर स्पॉट हुए। इस दौरान नन्हे नवाब तैमूर अली खान समर वियर में नजर आए। उन्होंने हाफ टीशर्ट पहन रखी थी। अगर गौर करें उनकी मम्मी करीना कपूर खान के लुक पर तो वह जींस-टीशर्ट पहनकर कैजुअल लुक में आइसक्रीम की दुकान पहुंची थी।

दुकान के अंदर से तैमूर को झांकते हुए भी देखा गया। अब वह क्या देखने की कोशिश कर रहे थे, यह तो पता नहीं लेकिन वह झांक रहे थे। वह ऐसा करते बहुत प्यारे लग रहे थे। कुछ आइसक्रीम नन्हे नवाब घर ले जाते हुए भी नजर आए। वह बहुत क्यूट लग रहे थे। इस दौरान से सामने आई तैमूर की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

 

#taimuralikhan ❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में तैमूर के पिता सैफ अली खान ने एक चैट शो के दौरान तैमूर से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने तैमूर पर खुलकर बातचीत की। इसी दौरान चैट के होस्ट अरबाज खान ने जब तैमूर को कंधे पर बिठाने के पीछे का कारण पूछा तो सैफ ने यह जवाब दिया- “पहले जब मैं उसका हाथ पकड़कर चलता था, तो वो भीड़ को देखकर मेरी तरफ ऊपर देखता था। मुझे बुरा लगता था, इसलिए मैने सोचा क्यों ना उसे कंधों पर बैठा लूं”। करीना फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी, इसमें वो एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी। अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है। इसके अलावा करीना फिल्म तख्त में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर होंगे।