पिछले साल राखी पर वायरल हुई थी सारा की ये फोटो, सारा को दिए थे तैमुर ने इतने रूपए!

0
3982

दोस्तों इस बार 15 अगस्त और भाई बहन का त्यौहार राखी एक साथ आ रह है। कुछ सितारों ने तो राखी का तैयार मानाना शुरू कर दिया है। बता दे की पिछले साल बॉलीवुड गलियारों से सामने आई राखी की तस्वीरों में सबसे ज्यादा चर्चा तैमूर और सारा अली खान के फोटो की रही थी। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की सारा अली और इनाया खेमू संग राखी सेलिब्रेशन फोटोज सबसे ज्यादा वायरल हुई थीं

पिछले साल तैमूर को बड़ी बहन सारा अली खान ने राखी बांधी थी। राखी के दिन ट्रैडिशनल लुक में दिखे तैमूर की क्यूट तस्वीरें किसी का भी दिन बना दे। सारा तैमूर को माथे पर तिलक लगाते हुए और राखी बांधते नजर आई थीं। तैमूर संग राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन लिखा था- “राखी का सेलेब्रेशन जारी है इस नन्हें शैतान के साथ।” सौतेले भाई-बहन होने के बावजूद सारा-तैमूर की बॉन्डिंग और प्यार नज़र आया था।

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तैमूर ने उन्हें राखी पर क्या गिफ्ट दिया। सारा के कहा था, ”तैमूर के साथ रक्षाबंधन का त्योहार लाजवाब रहा। तैमूर ने मुझे राखी गिफ्ट में 51 रुपये दिए थे। ये ठीक है क्योंकि वो छोटा है।” तैमूर और इनाया की साथ में ये तस्वीर काफी चर्चा में रही थी। दोनों बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। इनाया ने अपने हाथ में राखियां पकड़ी हुई हैं और तैमूर उन्हें देख रहे हैं। तस्वीर में तैमूर के माथे पर इनाया तिलक लगा रही हैं।