4 साल पहले की थी शादी, अब टीवी जगत से रहती है दूर, आज दिखने लगी है बेहद खूबसूरत!

0
635

 दोस्तों टीवी जगत का पोपुलर  सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगो को बहुत पसंद आता है और इस शो की सबसे पोपुलर अदाकारा जो दया बेन गडा का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी इस शो की एक तरह से जान है।  इन्होने अब तक 8 से भी ज्यादा टीवी शोज में अभिनय किया है। उन्होंने आशुतोष गोवरिकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जोधा अकबर’ से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। परन्तु इनको असली पहचान ‘ तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ के जरिए मिली थी।

बता दे की दिशा वकानी के बारे में, इनका जन्म गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था।  इन्होने 4 साल पहले मयूर पडिया के साथ शादी की थी। शादी करने के कुछ समय बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। बेटी के जन्म और उसकी परवरिश के चलते उन्होंने टीवी जगत से दुरी बना ली थी। इन दिनों वो टीवी पर एक्टिव नहीं है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें ‘ तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ टीवी शो में वापसी करने के लिए 30 दिन का समय दिया गया है।

शो के निर्माताओं का ये आखिरी फैसला माना जा रहा है। पिछले एक साल से दर्शक उनको काफी मिस कर रहे थे। जिसके चलते निर्माताओं ने उनको फिर से शो में लाने का फैसला किया है। क रिपोर्ट की मानें तो दिशा शो में वापस आने के लिए फीस बढ़ाने की मांग कर रही हैं। इतना ही नहीं वो महीने में सिर्फ 15 दिन और दिन में सिर्फ 4 घंटे ही शूट करना चाहती हैं। उनके पति मयूर पाड़िया ने मेकर्स को दो टूक कह दिया है कि वो दिशा की मांगे मानेंगे तो ही वो शो पर वापस लौटेंगी।