टार्ज़न द वण्डर कार के हीरो की पत्नी है ये खूबसूरत अभिनेत्री

0
2594

टार्ज़न द वंडर कार, द वंडर कार तो आप सभी ने देखी होगी यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में एक हीरो ने अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था. वैसे ही आज हम उस हीरो की पत्नी की बात करेंगे. इतनी खूबसूरत है टार्ज़न द वण्डर कार फिल्म के हीरो की पत्नी, तस्वीरें देखिये.

टार्जन द वंडर कार फिल्म में अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम वत्सल सेठ है. बॉलीवुड एक्टर वत्सल सेठ को तो आप जानते ही होंगे. 37 वर्षीय गुजरात में जन्मे वत्सल सेठ ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी के एक ड्रामा सीरीज से की थी. इसके बाद उन्होंने ‘टार्जन: द वंडर कार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और उनका काम सबको पसंद आ गया.

इसके बाद उन्होंने नन्हे जैसलमेर, हीरोस जैसी कई फिल्मों में काम किया. फिल्म इंडस्ट्री के अलावा उन्होंने टेलीविजन पर भी अपनी अलग ही पहचान बना रखी है. हाल ही में इन्होंने ‘हासिल’ सीरियल में काम किया है. 5 अगस्त 1980 को मुंबई में वत्सल का जन्म हुआ था. साल 1996 से अपने करियर की शुरुआत करतें उन्होंने सबसे पहले टीवी सीरियल मे डेब्यू किया था और 2004 से फिल्मों मे आना शुरू किया.

इसके अलावा उन्होंने कुल 8 सीरियल और 14 फिल्मों मे डेब्यू किया है. साल 2017 मे वत्सल ने फिल्म स्टार इशिता दत्ता से शादी की. इशिता ने 3 टीवी सीरियल और 5 फिल्मों मे डेब्यू किया है. इन दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है. इशिता हाल ही में कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘फिरंगी’ में नजर आई थी जहां पर से इनके किरदार की काफी तारीफ हुई थी.