ब्रेकअप से हुआ इन 4 अभिनेत्रियों का बुरा हाल, नम्बर 3 का हो गया था रो रो कर बुरा हाल!

0
317

बॉलीवुड में लव अफेयर और ब्रेकअप होना एक आम बात सी हो चुकी हैं। कब किस सितारे का रिश्ता किसी से  जुड़ जये या टूट जाये कहा नही जा सकता है, अक्सर हम यहां इन जोड़ियों को बनते और टूटते देखते हैं। लेकिन कभी बात काफी सीरियस भी हो जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका ब्रेकअप के बाद काफी बुरा हाल हुआ था। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक कटरीना कैफ का नाम बहुत से बड़े सितारों से जुड़ चूका है। लेकिन अभिनेता रणबीर कपूर से साल 2016 की शुरुआत में हुए ब्रेकअप के बाद से कटरीना कैफ बेहद उदास रहने लगी थी। रणबीर से ब्रेकअप के बाद वे टूट चुकी थी, अब कटरीना ने काम में अपने आप को काफी व्यस्त कर लिया है।

जेनिफर विंगेट

टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने अपने करियर में ये बहुत से टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। जेनिफर विंगेटने साल 2012 में मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। लेकिन मात्र 2 साल में दोनों अलग हो गए और करण ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ शादी कर ली, इस बात का जेनिफर विंगेट को बड़ा धक्का लगा। लेकिन अब वे अपने आपको काम में व्यस्त रखती है।

अंकिता लोखंडे

टीवी जगत की पोपुलर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को ‘पवित्र रिश्ता’ से फैमस हुई। इसी सीरियल के दौरान उनको अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से प्यार हो गया था। लेकिन इसके बाद सुशांत बॉलीवुड में आगे बढ़ गए और इस ब्रेकअप का बुरा असर अंकिता लोखंडे के करियर पर पड़ा। वो 3 साल कैमरे से दूर रही थी। लेकिन अब खुद को संभाल कर जल्द ही बॉलीवुड में इंट्री करने वाली है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस समय की बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से के हैं। एक समय ऐसा था जब वो रणबीर कपूर को बेहद प्यार किया करती थी। हलाकि उनकी जोड़ी जल्द ही टूट गई और रणबीर कटरीना कैफ के साथ रेलशनशिप में आ गये। लेकिन बाद में वे कटरीना से भी अलग हो गये थे, लेकिन दीपिका ने रणबीर के बाद रणवीर सिंह के साथ रिश्ता जोड़ी लिया और हाल ही में उनके साथ शादी भी कर ली है और दोनों एक साथ बहुत खुश है।