हर एपिसोड के लिए इतनी फीस ले रहे है ‘द कपिल शर्मा’ शो के नए कलाकार

0
271

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपना कॉमेडी शो लेकर आ चुके है. उनका शो सोनी टीवी पर प्रसारित होने लग गया है. उनके पहले ही एपिसोड में सलमान खान गेस्ट बनकर आये थे. कपिल शर्मा ने टीवी पर काफी दिनों बाद वापसी की है. इससे पहले इनका शो बंद हो गया था. इस बार शो में कुछ नए कलाकार भी आये है. आज हम आपको इस मशहूर शो के कलाकारों की फ़ीस बताने जा रहे है जो ये एक एपिसोड के लिए लेते है.

 

1.कपिल शर्मा

जब कपिल के सितारे बुलंद थे तो वे सिर्फ एक एपिसोड के लिए ही 60 से 80 लाख लेते थे. लेकिन अब उन्हें  एक एपिसोड के लिए सिर्फ 15 से 20 लाख रूपये मिल रहे हैं.

2.कृष्णा अभिषेक

कृष्णा इसी सीजन से इस शो से जुड़े है. कृष्णा को एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रूपये मिल रहे हैं.

3.भारती सिंह

भारती सिंह इंडियन टेलीविज़न की बहुत पुरानी कॉमेडियन है लेकिन कपिल शर्मा के शो में उनकी इसी सीजन से शुरुआत हुई है. इस शो में एक एपिसोड के लिए भारती को भी करीब 10 से 12 लाख रूपये मिल रहे हैं।

4.किकु शारदा

कपिल शर्मा के पुराने साथ  किकु शारदा को हर एपिसोड के लिए 4 से 5 लाख रूपये मिलते हैं। इस नए शो में भारती सिंह किकु शारदा की पत्नी के किरदार में नज़र आ रही हैं।

5.चन्दन प्रभाकर

चन्दन भी कपिल के पुराने साथ है. वे शो की शुरुआत से ही शो का हिस्सा रहे है.  इस नए शो में उनके नौकर चन्दन की भूमिका में हैं। इन्हें इस एक एपिसोड के लिए करीब 6 से 8 लाख रूपये मिलते हैं।

6.नवजोत सिंह सिद्धू

यूँ तो इस शो में जज का कोई रोल नहीं है लेकिन सिद्धू इस शो के मुख्य अतिथि है. जो शुरू से ही शो से जुड़े हुए है. इस शो में भी नवजोत सिंह सिद्दू भी हमेशा की तरह जज की कुर्सी पर बैठ कर हंसने और शायरी मारने की जिम्मेदारी लेकर बैठे हैं। इन्हें सिर्फ इतना करने के लिए लिए 10 लाख रूपये तक मिलते हैं।

7.सुमोना चक्रवर्ती

पिछले सीजन में कपिल की गर्लफ्रेंड बनने वाली सुमोना का किरदार इस बार बदल गया है.  सुमोना को इस नये शो में हर एपिसोड के लिए 5 से 6 लाख रूपये मिलते हैं।