प्रियंका चोपड़ा से पहले ये फैमस अभिनेत्री स्मोकिंग करते हुई थीं ट्रोल, तुरंत लिया था ये बड़ा फैसला!

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड के नाम से मशहूर सुमोना चक्रवर्ती टीवी इंडस्ट्री का फेमस चेहरा हैंसुमोना फिलहाल द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभा रही हैं। सुमोना और कपिल ने साथ में कई शोज किए हैं और अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोट-पोट किया है।। सुमोना का नाम एक बार फिर बेहद खास पहल की वजह से चर्चा में है।

 सुमोना चक्रवर्ती ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें स्मोकिंग छोड़े हुए दो साल हो गए। जून 2016 में सुमोना उस वक्त चर्चा में आईं जब शो के सेट से एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो स्मोकिंग कर रही थीं। वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। अब करीब 2 साल बाद सुमोना ने इस पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है।

सुमोना भले ही पहले स्मोकिंग की आदी रही हों लेकिन अब वो सिगरेट को पूरी तरह छोड़ चुकी हैं हालांकि उनके लिए ऐसा करना आसान नहीं था। सुमोना ने बताया कि ‘करीब 2 साल पहले, मेरे एक दोस्त के जन्मदिन पर मैंने स्मोकिंग छोड़ने का फैसला किया।’ सुमोना कहती हैं कि ‘कुछ समय पहले मैं तुर्की गई लेकिन निकोटिन को हाथ भी नहीं लगाया। बिल्कुल भी नहीं। निकोटिन को छुआ भी नहीं। क्या यह मुश्किल था? हां बिल्कुल, लेकिन अब मेरा शरीर स्मोकिंग को नकार चुका है। अब मैं ऐसे कमरे में खड़ी भी नहीं हो सकती जहां दूसरे लोग स्मोकिंग कर रहे हों।’

सुमोना आगे कहती हैं कि ‘स्मोकिंगं छोड़ना काफी मुश्किल होता है जब तक आप नहीं छोड़ते। बाद में यह आसान था। मैं यह आपसे क्यों शेयर कर रही हूं? क्योंकि मैं एक एक्टर हूं और लोग मुझे फॉलो करते हैं। पसंद करते हैं। प्यार करते हैं। आलोचना करते हैं। तारीफें करते हैं। उम्मीद है कि इससे कुछ लोगों को प्रेरणा मिलेगी।’ सुमोना ने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म मन (1999) से की थी। उस वक्त सुमोना की उम्र महज 10 साल थी। साल 2011 में एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में नताशा के किरदार से उन्हें बड़ी पहचान मिली।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *