कौन था वो शख्स? जो एक महीने से एकता कपूर का कर रहा था पीछा, पुलिस के सामने हुआ खुलासा

0
95

 

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर प्रोड्यूसर और निर्माता एकता कपूर को कुछ समय से एक व्यक्ति पीछा कर रहा था । जिसे पुलिस ने सोमवार को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार सुधीर राजेन्द्र लगभग 30 से ज्यादा बार एकता को मंदिर और जिम जाते हुए रोक चुका था। जिसकी वजह से एकता ने इस की शिकायत भी पुलिस में की थी।


एकता कपूर कंपनी ने हाल ही में इस बारे में पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस अधिकारी के अनुसार, एकता कपूर के बार-बार नजरअंदाज करने के बाद भी वो शख्स उनका पीछा नहीं छोड़ रहा था। आरोपी की पहचान सुधीर राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। वो हरियाणा का रहने वाला बताया जाता है। वो नौकरी पाने के लिए एकता कपूर से मिलना चाहता था। इस बात का खुलासा पुलिस से हुई पूछताछ के दौरान हुआ है।

 

खबरे तो ये भी आ रही है की सुधीर, एकता का पीछा करते-करते मंदिर तक पहुंच गया। यहां उनसे बात करने की कोशिश करने लगा । उसे सिक्योरिटी गार्ड ने रोका और दोबारा ना दिखने की चेतावनी भी दी। साथ ही सुधीर एकता के जिम के तक भी उनका पीछा करते हुए पहुँच गया।

इतना कुछ होने के बाद जब एकता ने पुलिस को इस बात की शिकायत की तो फिर पुलिस ने उस शख्स को ढूंढना शुरू किया। और फिर सुधीर को पुलिस ने वीर देसाई रोड पर धर दबोचा। अब पुलिस आरोपी के मोबाइल की छानबीन कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि एकता के बारे में आखिर उसे सारी जानकारी कौन देता था।