शादी किए बिना साथ रह चुके है ये 10 टीवी सितारें, नंबर 3 सात सालो बाद हुए अलग!

0
688

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे है जो किसी न किसी के साथ रिश्ते में है, और कई बार एक साथ नज़र आते रहते है और इनमे से कुछ शादी कर एक साथ रहा रहे है लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी जो बिना शादी किये भी एक साथ रह रहे है। आज हम आपको कुछ ऐसे है सितारों के बारे में बता रहे है जो बिना शादी के एक साथ रहे  है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी

टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी असल ज़िन्दगी में पति पत्नी है। लेकिन आपको बता दे ये शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में पूरे 7 साल रह चूके है।

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे

टीवी एक्टर से फिल्म जगत के फैमस अभिनेता बन चुके सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों में आने से पहले अंकिता लोखंडे को डेट कर चुके है लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया,  टीवी की इस जोड़ी का ब्रेकअप काफी चर्चा का विषय रहा। लेकिन बता दे ब्रेकअप से पहले सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे भी 6 साल लिव इन रिलेशनशिप में रह चूके है।

 

हिना खान-रॉकी जयसवाल

कसौटी जिंदगी की में कमोलिका के रोल में नजर आ रही अभिनेत्री हिना खान टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान से आप सभी वाक़िफ़ है बता दे हिना खान रॉकी जयसवाल को पिछले कई सालों से डेट कर रही है। लेकिन अभी तक इनकी शादी नहीं हुई है फिर भी ये रॉकी के साथ रहती है।

कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह

90 के दशक के पोपुलर अभिनेता गोविंदा के भांजे और फैमस कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने कश्मीरा शाह से शादी की है। लेकिन आप को बता दे ये दोनों शादी से पहले 6 साल लिव इन रिलेशनशिप में रह चूके है। इतने लगे डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।