Monday, August 8, 2022
HomeHindiबिग बॉस के ये कंटेस्टेंट्स कह चुके है दुनिया को अलविदा, दो...

बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट्स कह चुके है दुनिया को अलविदा, दो ने कर ली थी खुदखुशी!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस-13 का 15 फरवरी को फिनाले हो चूका है। इस सीज़न के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को घोषित किया गया है, बता दे की 3 महीने तक चलने वाला बिग बॉस इसबार लगभग 5 महीने तक चला।  इस बार हर बार की तरह कई तरह के विवाद देखने को मिले है और कई कंटेस्टेंट्स बहुत चर्चाओं में रहे है लेकिन आज आपको बिग बॉस की हिस्ट्री में ऐसे भी कुछ कंटेस्टेंट के बारे में बता रहे है जो आज इस दुनिया को अलविदा का गए है। आईये जानते है इन कंटेस्टेंट्स के बारे में!

रागिनी शेट्टी

बिग बॉस की हिस्ट्री में कहने को तो कुछ साल पहले ही सीजन में कॉमनर्स की एंट्री शुरू हुई है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि सबसे पहली बिग बॉस कॉमनर कंटेस्टेंट रागिनी शेट्टी थीं। बिग बॉस सीजन 1 में रागिनी शेट्टी की एंट्री हुई थी। शो में उनको मॉडल बताकर एंटर कराया गया था लेकिन वो एक कॉमनर थीं। रागिनी शेट्टी का असली नाम अभिजाता उमेश था। बिग बॉस के बाहर आने के बाद अभिजाता फिल्ममेकिंग का कोर्स करने न्यूयॉर्क चल गईं और आकर चेन्नई में अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। सब सही चल रहा था कि अभिजाता ने 3 मई  2014 में सुसाइड कर ली। आजतक रागिनी शेट्टी यानी अभिजाता उमेश की सुसाइड की वजह पता चली।
प्रत्यूषा बनर्जी

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा प्रत्यूषा बनर्जी भी बिग बॉस का हिस्सा रहीं। सीजन 7 में आईं प्रत्यूषा बनर्जी भी अब इस दुनिया में नहीं है। साल 2013 में बिग बॉस-7 में आने के बाद प्रत्यूषा बनर्जी की रातोंरात किस्मत चमक गई थी। वो छोटे परदे पर 3 साल में कई शोज का हिस्सा बनीं। 1 अप्रैल 2016 को प्रत्यूषा बनर्जी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। मुंबई स्थित घर से प्रत्यूषा का डेड बॉडी बरामद की गई थी।
जेड गुडी

हॉलीवुड टीवी शो बिग ब्रदर में हिस्सा लेने के बाद जेड गुडी भी बिग बॉस में शामिल हुईं। जेड गुडी बिग बॉस सीजन-2(2008) की कंटेस्टेंट बनकर आई थीं। लेकिन उन्हें बीच में अपने स्वास्थ्य की वजह से शो छोड़ना पड़ा। जेड गुडी को सर्वाइकल कैंसर था और इसी वजह से फरवरी 2009 में उनकी डेथ हो गई। उस वक्त जेड की उम्र महज 27 साल थी।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments