ससुराल वालों ने कभी नहीं अपनाया इन अभिनेत्रियों को,नंबर 2 ने तो की थी 4 बच्चो के पिता से शादी!

0
920

दोस्तों शादी करना हर लड़की का सपना होता है लेकिन शादी के बाद उसका ससुराल भी बहुत अच्छा हो और उसे ससुराल में मायके जैसा ही प्यार मिले ऐसे कई कई सपने लेकर एक लड़की शादी करती है।आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रह है जिन्हें शादी के बाद ससुराल का सुख नही मिला, इन अभिनेत्रियों के नसीब में तो शादी करके भी ससुराल जाना नहीं लिखा था क्यूंकि ससुराल वालों ने इन्हे कभी अपनाया ही नहीं। इन अभिनेत्रियों ने पहले से शादीशुदा आदमियों से शादी की जो इनके घरवालों को पसंद नहीं आयी।

मधुबाला

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री मधुबाला ने जाने माने गीतकार किशोर कुमार से शादी की थी लेकिन किशोर कुमार के घरवालों ने उन्हें कभी अपनी बहु नहीं माना और कभी अपने घर में प्रवेश नहीं करने दिया।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी जिन्हे बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहते है इन्होने पहले से शादीशुदा और 4 बच्चो के पिता धर्मेंद्र से शादी की थी और इस बात से धर्मेंद्र के हवाले नाराज थे और इन्होने हेमा को बहु के रूप में हेमा को कभी नहीं स्वीकारा।

श्रीदेवी

बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही लेकिन कहा जाता है की श्रीदेवी ने भी पहले से शादीशुदा और 2 बच्चो के पिता बोनी कपूर से शादी की लेकिन ससुराल कभी नहीं जा पायी।