ये बॉलीवुड हीरो असल जिंदगी में भी करते थे बहुत मारपीट, एक के पास तो थी गुंडों की फ़ौज!

0
198

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने कई एक्शन फिल्मो में काम किया है। सनी देओल ने अपनी एक्शन फिल्मो में बहुत ही जबरदस्त एक्शन किया है,  सनी देओल उस ज़माने में सबसे बड़े एक्शन स्टार हुआ करते थे। और उस दौर की फिल्मे में भी ऐसे बहुत सीन हुआ करते थे।

बता दे की सनी वेसे तो असल जिंदगी में बहुत शांत स्वाभाव के है लेकिन जब उनको गुस्सा आ जाता है तो वो फिर किसी को नही छोड़ते है, ऐसे में आज हम आपको ऐसे 3 सितारों के असल ज़िन्दगी के कुछ किस्सों के बारे में बताने जा रहे है। जिससे आपको पता चलेगा की सिर्फ फिल्मो में ही नहीं बल्कि असल ज़िन्दगी में भी ये स्टार कम मारपीट करने वाले नहीं थे। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

सनी देओल

 बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल यूं तो शांत स्वभाव के व्यक्ति है और वे कम बोलना पसंद करते है। लेकिन जब कोई उनसे पंगा लेता है तो सीधा सनी पाजी का हाथ उससे बात करता है। बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने सनी देओल के बारे में बताया था की सनी पाजी की जवानी के दिनों में खूब लड़ाइयाँ होती थी। और सनी पाजी का शरीर इतना तगड़ा था की उन्हें किसी बात का डर नहीं था। और इतना ही नहीं बॉबी ने बताया की उनके पंगों में भी वे सनी पाजी का नाम लेकर बच जाया करते थे। वर्ना जब सनी पाजी आ जाते थे तो उन्हें आता देख सब इधर उधर भाग जाते थे।

जैकी श्रौफ़

 बॉलीवुड फिल्म जगत में जग्गू दादा के नाम से जाने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ का ये नाम फिल्मो में आने से पहले का है। क्यूंकि फिल्मों में आने से पहले जैकी को मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में दादा के नाम से जाना जाता था। और जैसा की आप लोगों ने जैकी दादा से बात करते हुए सुना भी होगा वे आज भी दादाओं जैसी बात करते हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन ने भी बॉलीवुड बहुत से एक्शन फिल्मो में काम किया है और इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिला था। जवानी के दिनों में खुली जीप लेकर घूमा करते थे। और अक्सर असल ज़िन्दगी में भी एक्शन करने का उन्हें मौका मिलता रहता था। एक इंटरव्यू उनके दोस्त साजिद खान ने बताया की एक बार उनकी और अजय की किसी के तनातनी हो गयी थी। ऐसे में अजय के एक फोन करने पर उनके पिता वीरू देवगन ने 40 से पचास फाइटर्स की फ़ौज अजय के लिए खड़ी कर दी थी। और ऐसी एक नहीं बल्कि कई बार हो चूका था।