पहले कभी ‘कोयले’ सी काली दिखती थी रेखा-हेमा जैसी ये फैमस अभिनेत्रिया , कॅास्मेटिक सर्जरी ने बदली ‘काया!

0
188

बॅालीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अदाकाराएं हैं जिन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करा कर अपना चेहरा खूबसूरत बनाया है। आज मेडिकल और कॅास्मेटिक इंडस्ट्री ने इतना विकास कर लिया है की चेहरे की सर्जरी से लेकर रंग बदलने तक अब एक्ट्रेसेस कुछ भी करवा सकती हैं। तो आज हम आपको उन्हीं कुछ अदाकाराओं के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर रंग बदला है।

काजोल

बॅालीवुड फिल्म जगत की पोपुलर अभिनेत्री एक्ट्रेस काजोल का रंग शुरुआती दौर में सांवला था। लेकिन अचानक उनके गोरे होने पर लोग हैरान रह गए थे। तभी से अफवाहें हैं की एक्ट्रेस ने skin whitening treatment करवाया है। जिसके बाद से वे बहुत ज्याद गौरी दिखने लगी।

श्रीदेवी

बॉलीवुड जगत की फैमस दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी कई तरह की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में उनका रंग सांवला था। इसके बाद ‘सोलवा सावन’ फिल्म के दौरान उनका चेहरा अचानक भरा-भरा लगने लगा। आने वाले कुछ सालों में श्रीदेवी काफी गोरी हो गई थीं। हालांकि श्रीदेवी ने हमेशा इन खबरों का खंडन किया।

रेखा

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री रेखा इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं। उनकी सुंदरता के लोग आज भी कायल हैं। लेकिन खबरों की माने तो अभिनेत्री रेखा ने भी गोरी स्किन के लिए ट्रीटमेंट करवाया था। फिल्म इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में उन्हें लोग काला- काला कहकर चिढ़ाते थे। हालांकि की रेखा ने भी इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया की उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया है।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी का रंग भी पहले सांवला था। लेकिन खबरों की माने तो बाद में उन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर skin whitening treatment करवाया था।