मां बनने और 42 साल से ज्यादा उम्र होने के बाद भी खूबसूरती की मिसाल है ये 4 अभिनेत्रियां!

0
1114

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां आज फिल्मी दुनिया से दूर सी हो गई  है। लेकिन उनकी खूबसूरती उन्हें सुर्खियों मे ला देती है। ज्यादातर ये देखने को मिलता है कि मां बनने के बाद कुछ अभिनेत्रियों के लुक मे काफी बदलाव आ जाता है। जिस वजह से वह उम्रदराज लगने लगती है। लेकिन आज हम ऐसी 4 अभिनेत्रियों के बारे मे चर्चा करेंगे जो मां बनने के पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड फिल्मजगत के सुपर स्टार अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी अभिनेत्री ट्विंकल ने 2001 मे अक्षय कुमार से शादी की थी। उनके दो बच्चे भी है। लेकिन मां बनने के बाद 45 वर्ष की उम्र मे भी ट्विंकल की खूबसूरती मे कमी नही आई है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 2009 मे बिजनेसमेन राज कुंद्रा से शादी की थी आज एक बेटे की मां होने के बाद भी शिल्पा बेहद खूबसूरत और फिट दिखती है। और वो इसलिए क्योंकि वह फिट रहने के लिए रोज जिम और योगा जरूर करती है।

रवीना टंडन

बॉलीवुड फिल्म जगत की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन ने शादी से पहले ही दो बच्चों को गोद ले रखा था। और 2004 मे अनिल थडानी से शादी के बाद उन्होंने एक बेटे और बेटी को जन्म दिया। लेकिन फिर भी रवीना 44 वर्ष की उम्र मे काफी खूबसूरत नजर आती है।

ऐश्वर्या राय

 पूर्व मिस वर्ल्ड और फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री  ऐश्वर्या राय बच्चन 7 साल की बेटी की मां है। उन्होंने 2007 मे अभिषेक बच्चन से शादी की और अब उनकी फिटनेस और खूबसूरती देखकर कौन कहेगा ऐश्वर्या राय 45 साल की हो चुकी है और एक बच्चे की मां भी है।