आने वाली ये 4 फिल्में होंगी विलेन की वजह से हिट, नंबर 4 का विलेन है बड़ा सुपरस्टार!

0
9599

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में हाल ही में कई हिट फिल्मे रिलीज़ हुई है लेकिन जल्द ही कुछ ऐसी फिल्मे आ रही है जो की फिल्म के हीरो नही बल्कि फिल्म के विलेन को लेकर चर्चाओ में है। बता दे की इनमे से 2 फिल्में इसी साल और 2 फिल्में अगले साल रिलीज होगी। बता दे कि इन फिल्मों को लेकर दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। सभी इन फिल्मों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आईये जानते है इन फिल्मो के बारे में!

बागी 3

फिल्म बाघी में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिली थी फिर एक बार ये दोनों फिल्म बाघी 3 में एक साथ नजर आने वाले है। लेकिन बागी 3 फिल्म के विलेन की वजह से ज्यादा चर्चा मे है। बता दे कि इस फिल्म में रितेश देशमुख विलेन की भूमिका में नजर आयेंगे। रितेश देशमुख की ये तीसरी विलेन वाली फिल्म है, इससे पहले एक विलेन मे देखा गया था और जल्द ही मरजावां फिल्म को देखने को मिलेगा। ये फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होने वाली है।

 केजीएफ 2

ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ का दूसरा पार्ट का लोगो को बहुत बेसर्बी से इंतजार है। क्योकि इस फिल्म के दूसरे पार्ट मे संजय दत्त अधीरा नामक खूंखार विलेन की भूमिका निभा रहे है। फिल्म का दूसरा पार्ट संजय दत्त की वजह से कुछ ज्यादा ही चर्चा मे है, जबकि अभी हाल ही मे फिल्म का फर्स्ट लुक भी देखने को मिला है। साउथ मे भले ही ये फिल्म यश की वजह से चर्चा में हो, लेकिन बॉलीवुड में संजय दत्त के कारण ये फिल्म सुर्खियों मे है। केजीएफ 2 अगले साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

मरजावां

बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में फिल्म जबरिया जोड़ी में परिणीती के साथ नज़र आये थे जो की कुछ खास कमाल नही दिखा पाई है लेकिन जल्द ही सिद्धार्थ फिल्म मरजावा में नजर आने वाले है, इस  फिल्म के पोस्टर मे विलेन का खतरनाक अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आया है। जिसकी वजह से दर्शक इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे है। इस फिल्म में विलेन की भूमिका मे रितेश देशमुखनज़र आयेंगे। जो फिल्म में 3 फुट के बौने बने हुए नजर आयेंगे। इस फिल्म मे सिद्धार्थ मल्होत्रा नायक के तौर पर नजर आयेंगे। ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

 दबंग 3

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म दबंग 3 से चुलबुल पांडे के रोल मे सलमान खान वापसी कर रहे है। इस फिल्म मे विलेन की भूमिका मे सुदीप नज़र आयेंगे जो की कन्नड़ फिल्मो के सबसे बड़े सुपरस्टार है। ये फिल्म जितना सलमान खान की वजह से चर्चा मे है, उससे कहीं ज्यादा ये फिल्म साउथ के सुपरस्टार सुदीप की वजह से खबरों में है। बता दे कि सुदीप के स्टारडम को देखते हुए इस फिल्म को कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा मे भी रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म के विलेन की वजह से ये फिल्म दर्शकों के लिए कितनी खास है। दबंग 3 क्रिसमस पर यानि 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।