कभी रातोंरात स्टार बनी इन टीवी अभिनेत्रियों को आज पहचान पाना है बेहद मुश्किल,देखें तस्वीरे!

0
598

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही टीवी जगत में भी कई ऐसी अभिनेत्रिया रही है जिन्होंने करियर के शुरुआत में ही खूब नाम कमाया लेकिन बाद में वे कही गायब सी हो गई, आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियो के बारे में बता रह है जो रातोरात स्टार बन गई थी लेकिन बाद में वे कही गायब सी हो गई, आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

वैष्णवी महंत

 टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो शक्तिमान में गीता विश्वास का किरदार कर ये रातोरात स्टार बन गयी थी।लेकिन अब के समय में इनको पहचान पाना भी बेहद मुश्किल हो गया है। लेकिन आज भी ये टीवी सिरिअल में काम कर रही है। लेकिन पहले से बहुत अगल दिखने लगी है।

राजश्री ठाकुर

ज़ी टीवी के शो साथ फेरे की सलोनी लोगो को बहुत पंसद आई थी । क्यू की उस समय ये किरदार दर्शको का फेवरेट बना हुआ था लेकिन अब इनको भी पहचान पाना बाहत मुश्किल हो गया है।

कविता कौशिक

सब टीवी के पॉपुलर शो एफ आई आर में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से रातोंरात टीवी जगत की बड़ी स्टार बनी अभिनेत्री कविता कोशिक आज बहुत अलग दिखने लगी है, बता दे की शो के ऑफ एयर बाद इनका स्टारडम भी खत्म हो गया।

परिधि शर्मा

टीवी के पोपुलर शो !जोधा अकबर से इन्हे सबसे ज़्यादा लोकप्रियता मिली थी और उसमे इनका किरदार बहुत ही खूबसूरत था लेकिन आज इनका लुक पहले से कई अलग है और इनको पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है। बता दे की परिधि फिलहाल टीवी शो पटियाला हाउस बेब्स में नज़र आ रही है।