काम ना मिलने की वजह से इन 5 अभिनेत्रियों की आर्थिक हालत हो गई काफी कमजोर!

0
799

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आज कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो कई सुपरहिट फिल्मो में काम करने के बाद कही गायब से हो गई है और उन्हें आज फिल्मो में काम मिलना बंद हो गया हैं। इस लिए आज हम आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्हे आज फिल्मो में काम ना मिलनेकी वजह से उनकी आर्थिक हालत काफी कमजोर हो गई हैं।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार हैं और जैसी सुपरहिट फिल्मो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अमीषा पटेल को पिछले कई समय से काम नहीं मिल रहा हैं। जिनके पास आज करीब 30 मिलियन डॉलर की संपत्ति बच्ची हैं।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड को छोड़ने वाली 90 के दशक की एक्ट्रेस करिश्मा को भी अब फिल्मो में काम नहीं मिल रहा हैं। जिनके पास भी कुल मिलाकर 12 मिलियन डॉलर की दौलत हैं।

डिंपल कपाड़िया

70 और 80 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को अब हॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिला हैं। जिनके पास सिर्फ 10 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी बची हैं।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड फिल्मो में काम करने के बाद आईपीएल टीम खरीद कर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आर्थिक स्थिति से झुज रही हैं। जनके पास भी अब 10 मिलियन डॉलर की कुल प्रॉपर्टी हैं।

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड फिल्म जगत के जानी मानी अभिनेत्री जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की आज आर्थिक स्थिति काफी ख़राब हो गई हैं। जिनके पास आज सिर्फ 10 मिलियन डॉलर की दौलत ही रह गई हैं।