पहली हीरोइन से ही दिल लगा बैठे थे ये 5 एक्टर्स, जानिए किसको नसीब हुआ पहला प्यार!

0
55

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कुछ अभिनेता जिन्हें फिल्म में काम करते करते प्यार किया हो गया लेकिन कुछ ऐसे अभिनेता भी है जिनको अपनी पहली फिल्म की अभिनेत्री से प्यार हो गया था। लेकिन वह आज तक अपनी पहली हीरोइन के साथ रिश्ते में ज्यादा समय नही रहा। बॉलीवुड में 5 अभिनेता है जिनका शयद ही किसी को पता होगा। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

संजय दत्त

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने साल 1980 के समय अपने पिता सुनील दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी में संजय दत्त ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में उनकी पहली हीरोइन उस जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री टीना मुनीम थी, फिल्म के बाद से यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। दोनों ने शादी करने का भी सोच लिया था। लेकिन संजय दत्त की बुरी आदतों की वजह से टीना ने उन्हें छोड़ दिया था।

अजय देवगन

 बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे थी। लेकिन अजय देवगन ने बॉलीवुड में अपना कदम फिल्म जिगर से रखा था। किसी वजह से यह फिल्म फूल और कांटे के बाद रिलीज की गई थी। जिनकी पहली हीरोइन करिश्मा कपूर थी। उस समय अजय देवगन और करिश्मा बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में रहे थे। लेकिन काजोल की जिंदगी में आने के बाद अजय ने करिश्मा से दूर हो गये थे। 

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है। अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन सहित कई  अभिनेत्रियो के साथ नाम जुड़ चूका है। उनकी पहली हीरोइन फिल्म सुहाग में अभिनेत्री शांति प्रिया कुछ समय तक अक्षय को डेट करती रही। लेकिन उनका यह रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर ने कई हिट फिल्मो में काम किया लेकिन आज भी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं। रणबीर कपूर की पहली फिल्म सावरिया थी और उनके साथ  अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर ने काम किया था इनका नाम कई सालो तक जुड़ा रहा था। लेकिन कुछ साल डेट करने के बाद इन दोनों का ब्रेअकप हो गया था।

आमिर खान

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान की साल 1980 में रिलीज हुई फिल्म कयामत से कयामत तक से आमिर खान ने लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। फिल्म में उनके साथ जूही चावला नजर आई थी। उस फिल्म के बाद आमिर और जूही ने सुपरहिट फिल्मों में काम किया। 1990 में इन दोनों की जोड़ी को लोग पसंद करने लग गए थे। आमिर खान की एक मजाक के कारण जूही ने उनका साथ छोड़ दिया था।