प्यार के लिए दीवानगी की हद पार कर गये थे ये 5 कलाकार, नम्बर 4 ने अपने खून से लिखी थी चिट्ठी!

0
101

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आये दिन किसी न किसी सितारे की रिश्ते जुड़ने और टूटने की खबरे आती रहती है।जिनमें से कुछ सितारों ने तो अपने पसंदीदा पार्टनर के साथ प्यार होने के बाद शादी भी कर ली। जिनमें से कुछ लोग आज एक साथ है तो कुछ लोग अलग अलग हो गए हैं। ऐसे में आज मैं आपको बॉलीवुड के उन 5 कलाकारों की बात करूंगा। जिन्होंने अपने प्यार के लिए दीवानगी की हद पार कर दी थी। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

रवीना टंडन

बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना और सिंघम अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म दिलवाले में नज़र आने जोड़ी को उस दौर में हजारों दर्शक बेहद पसंद करने लगे थे। फिल्म में साथ काम करते करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ। हालांकि अजय की जिंदगी में करिश्मा की एंट्री होने के बाद अजय ने उन्हें छोड़ दिया। जिसके बाद रवीना टंडन काफी डिप्रेशन में आ गई और जिसके चलते रवीना टंडन ने खुदकुशी करने की कोशिश भी की थी।

ऐश्वर्या राय

आपको तो पता ही होगा कि ऐश्वर्या और सलमान की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है। एक टाइम ऐसा भी था जब दोनों का प्यार ऐश्वर्या के पेरेंट्स को जरा सा भी पसंद नहीं था।उनका कहना था कि, वह सलमान से सारे रिश्ते तोड़ दे पर उस दौरान ऐश्वर्या सलमान खान को जी जान से चाहती थी। कहा जाता है कि, ( एक किताब मुताबिक )ऐश्वर्या ने सलमान से रिश्ता खत्म करने की परिवार की बात नहीं मानी और वह अपने माता- पिता का घर छोड़कर मुंबई स्थित लोखंडवाला में ब्रूक हिल टॉवर के एक अपार्टमेंट अकेली रहने लगी थी।

जयाप्रदा

एक समय था जब जयाप्रदा पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से बेहद मोहब्बत करती थी। सिर्फ इतना ही नहीं उनके प्यार को पाने के लिए एक ही घर में अपने पति और उनकी सौतन के साथ रहने लगी थी।

तब्बू

तब्बू ने कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वह एक समय अजय देवगन के प्यार में पूरी तरह से पागल थी। लेकिन किसी वजह से दोनों का प्यार कामयाब नहीं हो पाया।उन्होंने साफ कहा था कि, एक अजय देवगन की वजह से ही उन्होंने आज तक शादी नहीं की।

धर्मेंद्र

बॉलीवुड जगत के हीमेन अभिनेता धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी सभी जानते है, पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता होने के बावजूद धर्मेंद्र ने अपने प्यार की खातिर अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही हेमा मालिनी से शादी रचा ली थी। दोनों ने इस्लाम धर्म काबुल कर दूसरी शादी कर ली थी।