शाहरुख़ खान की जिगरी दोस्त है ये 5 अभिनेत्रियां, नम्बर 5 के साथ कर चुके हैं 18 फिल्मो में काम!

0
753

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के बादशाह अभिनेता शाहरुख़ खान को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, अपने अभिनय के दम पर आज वे फिल्म जगत के किंग बन चुके है। शाहरुख़ ने अपने फ़िल्मी करियर में कई अभिनेत्रियो के साथ काम किया है लेकिन कुछ अभिनेत्रियो से किंग खान की बहुत अच्छी दोस्ती है। इस लिए आज आपको उन अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जिनसे किंग खान की बहुत अच्छी दोस्ती है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड फिल्म जगत की टॉप की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में  डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान की हैप्पी न्यू ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस में भी अभिनय कर चुकी हैं। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त हैं।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।अनुष्का शर्मा शाहरुख खान की काफी अच्छी दोस्त है और पिछले वर्ष आई फिल्म ‘जीरो’ में भी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा एक साथ नजर आए थे। लेकिन फिल्म ज्यादा कमाल नही दिखा पाई थी।

 फराह खान

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि, शाहरुख खान फराह खान के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने कई फिल्मो में काम किया है।

काजोल

बॉलीवुड के किंग खान और काजोल की जोड़ी लोगो को बहुत पंसद आती हैं। बता दें कि, इन्होंने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘बाजीगर’ ‘माय नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि, शाहरुख खान और काजोल ने 12 से भी अधिक फिल्मों में एक साथ कार्य किया हैं।

जूही चावला

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला 90 के दौर की सबसे सुंदर और टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही है, उन्होंने शाहरूख खान के साथ डुप्लीकेट, राजू बन गया जेंटलमैन, यस बॉस जैसी 18 फिल्मों में एक साथ काम किया था। जूही चावला और शाहरुख खान दोनों एक-दूसरे के बहुत ही अच्छे मित्र हैं।