चलते टीवी शो में दम तोड़ गए ये पांच सितारे, नंबर 2 थी सबकी फेवरेट!

0
794

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो के साथ साथ लोगो को टीवी जगत के शो देखना भी बहुत पसंद करते हैं, शो में काम करने वाले कई कलाकार हमें पसंद आने लगते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है की हमारे पसंदीदा कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह गए हों, आज हम ऐसे ही 5 लोगों की बात करने जा रहे हैं। जो चलते शो के दौरान में ही इस दुनिया को छोड़ कर चले गये, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

कवि कुमार आजाद

टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद लोगों को काफी पसंद आते थे, पिछले साल शो में काम करते हुए ही वो इस दुनिया को अलविदा कह गए, उन्हें हार्ट अटैक हुआ था।

रीमा लागू

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सलमान खान के साथ कई फिल्मों में नजर आई जानी मानी अभिनेत्री रीमा लागू को भी हार्ट अटैक की तकलीफ हुई, टीवी सीरियल ‘नामकरण’ की शूटिंग के दौरान वो इस दुनिया को छोड़कर चली गईं।

गगन और अरिजीत

 साल 2017 में टीवी के शो महाकाली शो के दो मशहूर कलाकार गगन कंग और अरिजीत लवानिया शो की शूटिंग करके वापस घर जा रहे थे तभी एक एक्सीडेंट में उनकी जान चली गई। खबरों की माने तो दोनों अपनी शूटिंग खत्म करके लौट रहे थे।

रुबीना शेरगिल

टीवी जगत के फैमस शो ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ में नजर आने वाली रुबीना शेरगिल 30 वर्ष की उम्र में अस्थमा अटैक का शिकार हुई और उनकी जान चली गई।

 नफीसा जोसेफ

 फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स और एमटीवी जॉकी रही नफीसा की उम्र सिर्फ 26 वर्ष थी जब वो एमटीवी के एक शो में नजर आ रहीं थी, उसी दौरान किसी कारण नफ़ीसा ने आत्महत्या कर ली थी। नफ़ीसा की मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है कोई इसे आत्महत्या बताता है तो कोई से हत्या मानता है।