छोटी उम्र मे दुल्हन बन चुकी है ये अभिनेत्रियां, नंबर 1 की उम्र थी सिर्फ 11 साल!

0
1458

दोस्तों फिल्मों और टीवी सीरियल मे कई बड़े बड़े सितारों के साथ ही कुछ बाल कलाकार भी नजर आते है,जो अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना लेते है और जिन्हें लोग खूब पसंद करते है। कहानी की मांग पर कई बार बाल अभिनेत्रियों को भी फिल्म या टीवी सीरियल मे अपनी छोटी उम्र मे ही सीरियल की कहानी मे दुल्हन के रोल में नज़र आया चुकी है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बाल अभिनेत्रियों के बारे मे बताने वाले है। आईये जानते है इन बाल अभिनेत्रियो के बारे में!

अविका गौर

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी अभिनेत्री अविका गौर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटी उम्र मे साल 2008 मे शुरु हुए टीवी सीरियल ‘बालिका बधू’ से की थी। इस सीरियल मे अविका ने आनंदी का शादीशुदा किरदार निभाया था, और उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 11 साल थी, लेकिन सीरियल मे अपने रोल के लिए इन्होने शादी के सीन भी किए थे। इनके अभिनय की सभी ने खूब तारीफ की थी।

ग्रेसी गोस्वामी

टीवी अभिनेत्री ग्रेसी गोस्वामी ने सीरियल ‘बालिका बधू’ मे आनंदी की बेटी नंदनी उर्फ निंबोली का किरदार निभाया था। सीरियल मे इनका किरदार भी एक पत्नी (बहू) का था, और इस रोल मे ग्रेसी गोस्वामी ने शानदार अभिनय किया था, उस समय इनकी उम्र सिर्फ 12 साल थी।

महिमा मकवाना

टीवी जगत की मासूम से अभिनेत्री महिमा मकवाना भी टीवी की मशहूर बाल है। इन्होने सीरियल ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ मे काफी दमदार अभिनय किया था। इस सीरियल मे इनका किरदार एक दुल्हन का था, और इस रोल मे महिमा ने काफी अच्छी एक्टिंग की थी, जिसे सभी ने खूब पसंद किया था।

 रीम शेख

रीम शेख टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत बाल अभिनेत्रियों में से एक है। बहुत ही कम उम्र से रीम शेख टीवी इंडस्ट्री अभिनय इ शुरुआत कर चुकी है। सिर्फ 15 साल की उम्र मे इन्होने सीरियल ‘तुझसे है राबता’ मे दुल्हन का किरदार निभाया । इस किरदार मे इन्होने काफी शानदार अभिनय किया था जो लोगो को बहुत पसंद आया था।

 जन्नत जुबैर

टीवी की खूबसूरत बाल कलाकार जन्नत जुबैर काफी कम उम्र से ही अभिनय कर रही है। टीवी सीरियल मे अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इन्होने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इन्होने भी 15 साल की उम्र मे सीरियल ‘तु आशिकी’ मे पत्नी का किरदार निभाया है। जन्नत ने बहुत कम समय में टीवी जगत में अपनी पहचान बना ली है।