Breaking News

बॉलीवुड की ये 5 बाप बेटे की जोड़िया है सबसे अमीर, नम्बर 2 है 3150 करोड़ी की सम्पिती के मालिक!

दोस्तों बॉलीवुड में कई बड़े बड़े सितारे हुए जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना लिया है साथ ही उनके अलावा उनके बेटे भी फिल्मो में नज़र आये और इन बाप बेटे की जोड़ियां हैं जो काफी हिट रही। इस लिए आज आपको  5 ऐसी बाप बेटे की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुड की सबसे अमीर बाप बेटे की जोड़ियां हैं। आईये जानते है इनके बारे में!
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन 

बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता हैं। साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी एक अभिनेता है और दोनों कुछ फिल्मो में एक साथ काम भी किया है। बता दे की अमिताभ और अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति की तो इन दोनों अभिनेताओं के पास कुल मिलाकर एक 3150 करोड़ की संपत्ति है।
राकेश रोशन और ऋतिक रोशन 

बॉलीवुड अभिनेता ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। और उनके पिता भी जाने माने अभिनेता और फिल्म निर्माता है राकेश रोशन और ह्रितिक रोशन के पास आज के समय में कुल मिलाकर 2700 करोड़ रुपए की संपत्ति है।
धर्मेन्द्र और सनी देओल

बॉलीवुड के हीमन अभिनेता धर्मेंद्र और उनके बेटे एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल दोनों ही अपने समय के बड़े दिग्गज अभिनेता रहे हैं। आज के समय में इन दोनों अभिनेताओं के पास कुल मिलाकर 900 करोड रुपए से भी ज्यादा की संपत्ति है।
ऋषि कपूर और रणबीर कपूर 

80 के दशक के सबसे हिट अभिनेताओं में से एक ऋषि कपूर ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया हैं ऋषि एक बेहतरीन कलाकार हैं। साथ ही उनके बेटे अभिनेता रणबीर कपूर भी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है, रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के पास आज के समय में कुल मिलाकर 630 करोड़ से अधिक की संपत्ति मौजूद है।
सुनील दत्त और संजय दत्त 

अपने ज़माने की जाने माने अभिनेता सुनील दत्त और उनके बेटे संजय दत्त ने फिल्म में एक साथ काम किया है। बता दे की सुनील दत्त आज के समय में इस दुनिया में नहीं है पर अगर सुनील दत्त और संजय दत्त की कुल संपत्ति आज के समय में इनकी संपत्ति कुल 190 करोड़ रुपए की है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.