पत्नी से सरेआम थप्पड़ खाने वाले 5 फिल्मी सितारे, एक की बीवी ने तो शो में ही जड़े दिए थे थप्पड़!

0
109

द्सोतो बॉलीवुड फिल्म जगत के कई ऐसे सितारे हैं जिनके लाखो लोग दीवाने हैं, लेकिन इन दिवानो के चलते सितारों के   लाइफ पार्टनर के साथ अनबन देखने को मिल ही जाती हैं। ऐसे में पत्नी और या फिर एक्स से ज्यादा झगड़ा होने पर बात मारपीट तक पहुंच जाती है। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जिन्हें उनके पार्टनर ने सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार किसी न किसी एक्ट्रेस से नाम जुड़ने के कारण खबरों में बने रहते थे। बता दे की प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘अंदाज’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ में दोनों की जोड़ी लोगो को बहुत पंसद आई और अक्षय और प्रियंका चोपड़ा को हॉट कपल में गिना जाने लगा था। लेकिन ये बात ट्विंकल को बिलकुल पसंद नहीं आयी थी।और मुंबई में एक होटल की लॉबी में ट्विंकल ने अक्षय को एक जोरदार चांटा जड़ दिया था  बता दें कि बात यहां तक पहुंच गई थी कि ट्विंकल ने अक्षय से घर छोड़ने तक को कह दिया था। बाद में प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय ने कोई फिल्म साइन नहीं की ।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी भी अपनी पत्नी से एक नहीं कई चाटे खा चुके हैं। इमरान हाशमी ने खुद बताया था कि उनकी पत्नी परवीन ने उनकी हर फिल्म की पहली स्क्रीन देखने के बाद उनको चांटा मारा है।अब आप ये तो समझ ही गए होंगे की क्यों चाटे मारे थे।

सुशांत सिंह राजपूत

टीवी अभिनेता से फिल्म अभिनेता बनकर फैमस हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में कदम रखा,और आज वो सुपर स्टार है,उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और उनके बीच यशराज स्टूडियो में भारी विवाद देखा गया था। इस बीच अंकिता को इतना गुस्सा आया की वो आपे से बाहर हो गई और उन्होंने सरेआम सुशांत को जोरदार चांटा जड़ डाला था।

एक्टर करण सिंह ग्रोवर

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता और फिल्मो में अपने अभिनय दिखने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर भी अपनी पूर्व पत्नी जेनिफर विंगेट से चांटा खा चुके हैं। विंगेट ने करण को निकोल और श्रद्धा के चलते थप्पड़ जड़ दिया था। यह बात तब की है जब दोनों टीवी शो दिल मिल गए के दौरान डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों में कई महीनों तक बातचीत बंद रही। यहां तक कि इनके सीन भी अलग-अलग शूट किये गए थे।

आर्यन वैद

बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में ही दिखने वाले अभिनेता आर्यन वैद यूटीवी बिंदास पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो लव ब्रेकअप में अपनी अमेरिकन पत्नी एलेक्जेंद्रा कॉपले से विवाद में चाटे खा चुके है। उनका अपनी वाइफ से झगड़ा इतना बढ़ गया था की इस बीच उनकी पत्नी ने उन्हें शो में ही दो चांटे जड़ दिए।झगड़े की वजह ये थी,आर्यन को एलेक्जेंद्रा के घरवालों से वो सम्मान नहीं मिल रहा था जिसकी वह चाह कर रहे थे, इसके बाद उन्होंने घर आकर गुस्से में सारी चीजें बाहर फेंकना शुरू कर दिया।