Breaking News

फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5 अभिनेत्रियां रियल लाइफ में है बेहद ग्लैमरस, देखे तस्वीरे!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो में कई बार हीरो की माँ के रोल में अभिनेत्रियो के देखा होगा लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जिन्होंने फिल्मो में माँ का रोल किया है और वो बहुत ही अलग दिखाई दे रही लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही जवान और खुबसूरत दिखती है, देखे इन अभिनेत्रियो के तस्वीरे!
अर्चना जोइस

साल 2018 में आई फिल्म केजीएफ में खूबसूरत अदाकारा अर्चना ने यश की मां की भूमिका को अदा किया था। लेकिन बता दे की अर्चना रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत दिखती हैं।
मेहर विज

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मेहर ने मुन्नी की मां के किरदार को निभाया था। भले ही यह दिखने में सीधी सादी है लेकिन रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं।
नादिया

साल 2013 में कोई फिल्म ‘ मिर्ची’ में नादिया ने मां के किरदार अदा किया था। यह साउथ की फिल्मों में मां की भूमिका निभाती है। लेकिन अगर नादिया वास्तविक जिंदगी की चर्चा करें तो वह वास्तविक जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत हैं।
 राम्या कृष्णन

बॉलीवुड और साउथ की जाने मानी अभिनेत्री राम्या कृष्णन अपने जमाने की सुंदर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी की भूमिका को निभाया था इन्होंने 200 से भी अधिक फिल्मों में कार्य किया है और रम्य कृष्णन की वास्तविक जिंदगी बेहद स्टाइलिश हैं।
 अमृता सुभाष

अमृता सुभाष ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ में मां का रोल निभाया था इस फिल्म में अमृता रणवीर की मां बनी थी लेकिन अमृता सुभाष वास्तविक जिंदगी में बेहद ही कम आयु की है और यह दिखने में बहुत मासूम और सुंदर हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *