5 भारतीय अभिनेत्रियां जिनकी मृत्यु बहुत कम उम्र में हुई थी, नंबर 3 की उम्र थी केवल 19 साल!

0
457

दोस्तों बॉलीवुड में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया हुई जिनकी खूबसूरती के लाखो लोग दीवाने हुआ करते थे और उनकी एक झलक के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे लेकिन आज आपको बॉलीवुड की उन 5 मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी मृत्यु बहुत कम उम्र में हुई थी। तो चलिए शुरू करते हैं।

स्मिता पाटिल

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री स्मिता पाटिल बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री थी। बता दें कि इनकी मृत्यु बेबी डिलीवरी के वजह से हुई थी। उस समय उनकी उम्र थी केवल 31 साल।

सिल्क स्मिता

अपने ज़माने की हॉट एंड बोल्ड सीन देकर चर्चाओ में आई अभिनेत्री सिल्क स्मिता भी बहुत कम उम्र इस दुनिया को अलविदा का गई। आपको बता दें कि इस अभिनेत्री की बायोग्राफी पर बनी है फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ जिसमें अभिनेत्री विद्या बालन अभिनय की थी। इन्होंने सिर्फ 35 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली थी।

दिव्या भारती

अपने ज़माने की खुबसूरत और बहुत कम समय और उम्र में पोपुलर होने वाली अभिनेत्री दिव्या भारती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और कम उम्र वाली अभिनेत्री थी। इनकी मृत्यु भले ही छत से गिर जाने की वजह से हुई थी। लेकिन इसके पीछे वजह क्या थी आज तक किसी को नहीं पता। बता दे कि दिव्या भारती की मृत्यु के समय उनकी वर्तमान उम्र थी केवल 19 साल।

सौन्दर्या

बॉलीवुड के कई फिल्मो में नजर आ चुकी अभिनेत्री सौन्दर्या साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री थी। बता दे कि इनको फिल्म ‘सूर्यवंशम’ में अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया था। इनकी मृत्यु केवल 31 साल की उम्र में हुई थी।

जिया खान

बॉलीवुड अभनेता आमिर खान और अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मो में नज़र आ चुकी अभिनेत्री जिया खान बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री थी। इनकी मृत्यु सिर्फ 25 साल की उम्र में हुई थी। बता दें कि इनकी मृत्यु की वजह थी खुदकुशी।