ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे महंगी युवा अभिनेत्रियां, नंबर 6 की फीस है 1.5 करोड़!

0
421

दोस्तों बॉलीवुड कुछ समय पहले ही नए सितारों ने फिल्म जगत में कदम रखा है। इस नए सितारों अपनी दमदार अभिनय से और मेहनत से आज उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली हैं। लेकिन क्या आपको बता दे की इन सितारों ने फिल्म में काम करने के लिए अपनी फ़ीस क्या तय की है, बता दे की फीस के मामले में भी बॉलीवुड के नए सितारे सबको मात के रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के युवा अभिनेत्रियों की फीस के बारे में। आईये जानते है इनकी फ़ीस के बारे में।

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री कहे जाने वाली दिव्यागत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनकी पहली फिल्म सुपरहिट साबित हुई हैं और 100 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। खबरों के मुताबिक़ जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ के लिए 80 लाख रूपये की फीस ली है।

सारा अली खान

बॉलीवुड के नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री सारा ने पिछले एक साल में दो बड़ी फिल्में की है और इनमे से पहली फिल्म केदारनाथ कुछ खास कमाल नही दिखा पाई लेकिन दूसरी फिल्म जिसमे इनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह है ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। खबरों के अनुसार सारा ने दोनों फिल्मों के लिए बतौर फीस 1 करोड़ रुपये लिए हैं।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है। अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ में से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए अनन्या ने 85 लाख रुपये बतौर फीस ली है।

तारा सुतारिया

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ इयर 2’ में तारा सुतारिया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। तारा पहले भी कुछ शो में नजर आ चुकी है। इस फिल्म में तारा की फीस 1 करोड़ रूपये हैं।

जायरा वसीम

बॉलीवुड की सबसे छोटी उम्र की अभिनेत्री जायरा वसीम 2 बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म कर चुकी हैं। दोनों ही फिल्मों रिकॉर्ड कमाई की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ज़ायरा ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के लिए 1.5 करोड़ की फीस ली थी।