Breaking News

वजन ज्यादा होने के बावजूद भी लोगों को बेहद पसंद है ये अभिनेत्रियाँ, देखे तस्वीरे!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए अपने आप को अभिनेत्रियों को फिट और खुबसूरत बनाये रखना पड़ता है, क्योकि उनको लगता दे की वे जबतक खुबसूरत फिट रहेंगी तबतक वे बॉलीवुड में बनी रहेंगी और अगर कही वे मोटी हो गई तो उनके लिए फिल्म जगत में रहना आ आसान नही रहेगा और वे पहले की तरह खुबसूरत नही दिखेंगी लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसी है जो लोग क्या कहेंगे कि परवाह बिल्कुल नहीं करतीं और बिंदास रहती हैं। आज हम आपको 8 ऐसी ही बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो परफेक्ट बॉडी न होने के बावजूद भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है। साथ ही लोगो को ये अभिनेत्रिया बहुत पंसद भी है आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
नित्या मेनन

साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री नित्या मेनन हाल ही में फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी। अभिनेत्री होने के साथ-साथ नित्या मेनन एक गायिका भी हैं। नित्या मेनन दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अधिक वजन होने के बाद भी इनको लोगो बहुत पसंद करते है।
आम्रपाली दुबे

भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मो की पोपुलर अभिनेत्री हैं । भोजपुरी सिनेमा में लोग आम्रपाली को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं । आम्रपाली का वजन भले ही ज्यादा हो लेकिन उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नही है ।
विद्या बालन

 बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को कई बार मोटी कहा गया। लोगों ने उन्हें व़ज़न घटाने की सलाह भी दी, लेकिन विद्या को अपनी बॉडी से कोई शर्म नहीं है और कर्वी बॉडी होने के बावजूद उन्होंने सिल्क स्मिता का सेक्सी किरदार निभाया था। आज भी विद्या का नाम फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में आता है।

हुमा कुरैशी

  हुमा कुरैशी भी परफेक्ट फिगर की मल्लिका नहीं हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग को हमेशा लोगों ने सराहा है। हुमा अपने कर्वी फिगर को हमेशा आत्मविश्वास के साथ कैरी करती हैं। फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी, इस फिल्म में भी वे बहुत मोटी नज़र आ रही थी फिर भी वे बहुत खुबसूरत लग रही थी।

ज़रीन खान  :- बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ फिल्म वीर से फिल्म जगत में आने वाली अभिनेत्री ज़रीन खान जब फिल्मो में आई थी तब उनका वजन बहुत अधिक था, और लोगो उनका मजाक उड़ाया करते थे। लेकिन ज़रीन ने अपनी मेहनत लगन से खुद को साबित किया और आज वे फिट है लेकिन तभी वे बहुत खुबसूरत नज़र आती थी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *