अपनी गलतियों के कारण शो से निकाले गए ये 5 सितारें, नम्बर 5 थी सबकी फेवरेट!

0
290

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह है टीवी इंडस्ट्री में भी कई नए चहरे आते रहते है इनमे से कुछ अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बना लेते है। लेकिन कुछ ऎसे भी सितारें मौजूद है जो अपना करियर ख़ुद ख़राब करने पर तुले होते है। आज हम उसी विषय पर बात करने वाले है जिंन्होंय गलती कर शो से बाहेर निकल लिया। आईये जानते इन सितारों के बारे में!

शिल्पा शिंदे

अपनी गलतियों के कारण शो से निकाले गए ये 5 सितारें, नम्बर 5 थी सबकी फेवरेट! 1

टीवी के विवादित शो बिग बॉस की विनर रही शिल्पा शिंदे टीवी के पोपुलर शो “भाभी जी घर पर है”में भाभी  अंगूरी के रोल में दर्शक इन्हें बहुत पसंद करने लगे थे। पर शिल्पा ने अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड राखी जिसके कारण मेकर्स ने इन्हे शो से आउट कर दिया दर्शकों ने इस बात का बवाल भी उठाया था। लेकिन इनकी जगह अन्य अभिनेत्री को लोग पंसद करने लगे है।

 अंशुमन मल्होत्रा

अपनी गलतियों के कारण शो से निकाले गए ये 5 सितारें, नम्बर 5 थी सबकी फेवरेट! 2

एंड टीवी शो “नागार्जुन”में अंशुमन को अर्जुन शास्त्री का रोल दिया गया था। लेकिन अंशुमन इस शो में खास एक्टिंग नहीं दिखा पाये जिस तरह मेकर्स चाहते थे इस वजह से इन्हे शो से बाहर कर दिया गया था।

निति टेलर

अपनी गलतियों के कारण शो से निकाले गए ये 5 सितारें, नम्बर 5 थी सबकी फेवरेट! 3

एम् टीवी के शो “कैसी ये यारियां”में निति को बहुत पसंद किया गया और इसी शो के कारण इन्हे टीवी जगत में पहचान मिली। इसी बिच इन्हे शो “गुलाम”में भी काम मिला पर दोनों शो में कम करने के कारण इन्हे गुलाम शो से बाहर कर  दिया गया।

सिद्धार्थ शुक्ला

अपनी गलतियों के कारण शो से निकाले गए ये 5 सितारें, नम्बर 5 थी सबकी फेवरेट! 4

टीवी शो “दिल से दिल तक”में सिद्धार्थ ने शो के कई सारे कलाकारों के साथ गलत बर्ताव किया। यहां तक की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई के साथ इनका शो के सेट पर झगड़ा भी होगया जिसे देख मेकर्स ने इन्हे शो से आउट कर दिया।

जिया मानेक

अपनी गलतियों के कारण शो से निकाले गए ये 5 सितारें, नम्बर 5 थी सबकी फेवरेट! 5

जिया का पहला ही शो “साथ निभाना साथिया” हिट रहा लोग इन्हे जानने ही लगे थे की इन्हे अचानक शो से बाहर कर दिया गया। ऐसा करने का कारण यह था की शो के बिच ये “झलक दिखलाजा” की शूटिंग में भी बिजी थी।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here